फिल्म 'मैंने प्यार किया' के 33 साल बाद सामने आया सलमान का ऑडिशन वीडियो, हाथ में गिटार और गुलाब लिए रोमांटिक सीन करते आये नज़र

आपने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की डेब्यू फिल्म 'मैंने प्यार किया' तो देखी ही होगी, हाल ही में उनका एक 33 साल पुराना ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी हैंडसम नज़र आ रहें हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • 33 साल बाद सामने आया सलमान का ऑडिशन वीडियो, फैंस को किया पाना दीवाना, हाथ में गिटार और गुलाब का फूल लिए रोमांटिक सीन में लग रहें हैं सलमान काफी क्यूट।

बॉलीवुड के भाई जान यानी हम सबके फेवरेट सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। जिसके साथ ही साथ उनकी पुरानी फिल्मों को लेकर भी सुनने को मिल रहा है। जिसमें से एक है सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' जो की भाई जान की डब्यू फिल्म थी। इस फिल्म में काम करने वाले सभी किरदारों को उनके फैंस का बहुत प्यार मिला था। जिसको आज भी नहीं भूलें हैं। 

इसी दौरान अब हर तरफ एक वीडियो वायरल हो रहा है, यह वीडियो है सलमान खान की 'मैंने प्यार किया' फिल्म के लिए दिया गया ऑडिशन वीडियो। आपको जानकर हैरानी होगी यह वीडियो 33 साल पुराना है। जो अब खूब चर्चाओं में है। वीडियो को देख फैंस अपना रिएक्शन देने से पीछे नहीं रह रहे। 

फिल्म के 33 साल बाद सामने आया सलमान का ऑडिशन वीडियो 

1999 में सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' में अपना डेब्यू करने वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का 33 साल पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपना ऑडिशन प्ले कर रहें हैं, हाथ में गिटार, और गुलाब का फूल लिए रोमांटिक सीन करते हुए सलमान काफी हैंडसम नज़र आ रहें हैं। उस समय सलमान महज 22 साल के थे। उनकी मासूमियत देख हर कोई दीवाना हो जाये। 

सलमान हाथ में गिटार और गुलाब लिए हुए आये नज़र

यह वीडियो सिक्स सिगमा फिल्मस द्वारा शेयर की गयी है, इस वीडियो को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं। जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया, फैंस ने तो कमैंट्स की भरमार ही कर दी। यही नहीं वह सलमान के लिए बड़े ही प्यारे - प्यारे कमैंट्स भी कर रहें हैं। जिसमें से एक यूज़र ने लिखा - बॉलीवुड के राजा हमारे सलमान खान. तो वही दूसरे ने लिखा - बेहतरीन अभिनेता सलमान खान, तो अन्य ने कमेंट किया - वह कभी - कभी काफी मासूम लगते हैं, और भारत , बॉलीवुड को ध्यानवाद सलमान को राजश्री प्रोडक्शन सबसे हैंडसम और स्टाइलिश फेशन ट्रेंड सेंटर मैन के लिए। यदि हम बात करें दुनिया के 7वें गुडलुकिंग और हैंडसम वर्कफ़्रंट की तो फिल्म ' किसी का भाई किसी की जान' का अब मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसके बाद अब 10 अप्रैल को इसका ट्रेलर भी रिलीज हो जायेगा। सलमान खान के फैंस इसका काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं। 

calender
08 April 2023, 03:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो