Sam Bahadur Teaser: 'सैम बहादुर' का टीजर हुआ रिलीज, देशभक्ति के जोश में दिखें विक्की कौशल

Sam Bahadur Teaser: 'सैम बहादुर' के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म का आधिकारिक टीजर जारी कर दिया है. इस फिल्म में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • 'सैम बहादुर' का टीजर हुआ रिलीज

Sam Bahadur Teaser: भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में विक्की कौशल का लुक दमदार लग रहा हैं. वहीं फिल्म 'सैम बहादुर' के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म का आधिकारिक टीजर जारी कर दिया है. इस फिल्म में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल और सैन्य पराक्रमी सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है.

इस फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार ने इंस्टाग्राम पर टीजर साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जिंदगी उनकी. इतिहास हमारा. #सैमबहादुर का टीजर अभी रिलीज होगा. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है."

टीजर में विक्की फील्ड मार्शल के रूप में नजर आ रहे हैं और अपने सैनिकों की टीम का नेतृत्व करते हुए उन्हें अपने देश के लिए लड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. उन्होंने कुछ दमदार डायलॉग भी बोले, जैसे "एक सिपाही के लिए उसकी जान से ज्यादा कीमती होती है उसकी इज्जत...उसकी वर्दी...और एक सिपाही अपनी वर्दी की इज्जत के लिए अपनी जान भी दे सकता है."

टीजर में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख की भी झलक दिखाई गई है. टीजर के अंत में 'सैम मानेकशॉ' बने विक्की ने कहा, "सैनिकों का कर्तव्य है देश की रक्षा के लिए दुश्मन की जान लेना."

सैम बहादुर 1 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसे रणबीर कपूर की आगामी एक्शन फिल्म 'एनिमल' के साथ एक बड़ी बॉलीवुड टक्कर मिलेगी.

calender
13 October 2023, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो