Snake venom Case: क्या रहीं एल्विश यादव की वो बड़ी गलतियां? जिसने उन्हें पहुंचा दिया जेल

Snake venom Case: रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में फंसे फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. मामले में नोएडा पुलिस ने बीते दिन शनिवार को यादव, समेत 8 लोगों के खिलाफ1200 पन्नों की चार्ज सीट दाखिल की है.

JBT Desk
JBT Desk

Snake venom Case: रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में फंसे फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. इस दौरान मामले में नोएडा पुलिस ने बीते दिन शनिवार को यादव, समेत 8 लोगों के खिलाफ1200 पन्नों की चार्ज सीट दाखिल की है. ऐसे में अब मामला काफी गंभीर हो चुका है. 

बता दें, कि हाल ही में सामने आया था कि, सांप के जहर से नशे केस में एल्विश और उनके दो दोस्तों के मोबाइल को फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस को शक है कि, एल्विश ने अपनी चैट, फोटो और वीडियो को डिलीट कर दिया है.  हालांकि इस दौरन एल्विश यादव की गिरफ्तारी के पीछे की कई बड़ी वजह सामने आई है. आइए जानते है क्या है वो?

सांप का जहर एल्विश की गिरफ्तारी का सबसे बड़ा सबूत 

इस दौरान नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी के नाम पर लाए गए जिन सांपों को जब्त किया है, उसका 20 एमएल जहर और वो सांप ही एल्विश यादव के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत बना है. लेकिन ये केवल एक हीऐसा मामला नहीं है, इसके अलावा एल्विश यादव ने कई बड़ी गलतियां की.

ये हैं एल्विश यादव की बड़ी गलतियां 

नोएडा पुलिस की तरफ से जारी चार्जशीट के अनुसार, छापेमारी के दौरान जो जहर मौके से बरामद किया गया था, वो उन्हीं सांपों से निकाला गया था. साथ ही इसे साबित करने के लिए पुलिस ने जयपुर की फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट को अपना आधार बनाया. बता दें कि इस मामले में एल्विश यादव को बीते 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन 22 मार्च को उन्हें कोर्ट से जमानत भी मिल गई थी. इस दौरान उनसे इस मामले को लेकर पूछताछ भी हुई थी.

ये रही एल्विश की गिरफ्तारी की वजह

इसके अलावा नोएडा पुलिस द्वारा जारी चार्जशीट में एल्विश यादव के खराब व्यवहार को भी उसकी गिरफ्तारी की एक बड़ी वजह बताया गया. पुलिस ने उसके खराब कंडक्ट को साबित करने के लिए कई सारे वीडियो को चार्जशीट का हिस्सा बनाया है. जिसके द्वारा पुलिस ने कोर्ट को बताया कि, एक फेमस व्यक्ति होने के नाते एल्विश यादव की समाज के प्रति कुछ नैतिक जिम्मेदारी बनती है. जिसे निभाने में एल्विश यादव पूरी तरह नाकामयाब साबित हुए. 

calender
08 April 2024, 10:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो