Allu Arjun Latest Film: पुष्पा 2 के बाद क्या करेंगे अल्लू अर्जुन? फैन्स को दी बड़ी खुशखबरी.....

Allu Arjun Latest Film: अल्लू अर्जुन की अगली फ़िल्म डायरेक्टर श्रीनिवास के साथ होगी. पुष्पा 2 द रूल के बाद अल्लू अर्जुन की आने वाली बड़ी फ़िल्म का ऐलान कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, अल्लू अर्जुन एक बार फिर फिल्म निर्माता त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ काम करने वाले हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • डायरेक्टर श्रीनिवास के साथ फ़िल्म करेंगे अल्लू अर्जुन

Allu Arjun Latest Film: अल्लू अर्जुन की अगली फ़िल्म डायरेक्टर श्रीनिवास के साथ होगी. पुष्पा 2 द रूल के बाद अल्लू अर्जुन की आने वाली बड़ी फ़िल्म का ऐलान कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, अल्लू अर्जुन एक बार फिर फिल्म निर्माता त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ काम करने वाले हैं. इससे पहले अल्लू अर्जुन सन ऑफ सत्यमूर्ति और अला वैकुंठपुरमलो जैसी सुपर हिट फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. एक बार फिर से इस जोड़ी से सुपर हिट फ़िल्म की उम्मीद लगाई जाने लगी है. अल्लू अर्जुन के करियर की ये 22वीं फिल्म होगी और इसलिए, उनके फैंस इसे "AA22" का नाम दे रहे हैं.


3 जुलाई को दी खुशखबरी

कुछ देर पहले ही प्रोडक्शन बैनर हारिका और हसीन क्रिएशन्स फ़िल्म के बारे में जानकारी साझा की है. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा "डायनेमिक जोड़ी फिर से एक साथ आई है." चौथी बार! आइकन स्टार  अल्लू अर्जुन और हमारे प्रिय निर्देशक त्रिविक्रम गारू हमारे प्रोडक्शन 8'' के लिए एक साथ आ रहे हैं. वीडियो में फिल्म निर्माता को "एंटरटेनमेंट के मास्टर ऑफ क्राफ्ट त्रिविक्रम" के तौर पर दिखाया गया है. और अल्लू अर्जुन को "करिश्मा आइकन स्टार अल्लू अर्जुन का प्रतीक" की तरह पेश किया गया. 

अगले साल आएगी पुष्पा 2 

अल्लू अर्जुन की फ़िल्म पुष्प का सबको बेसब्री से इंतज़ार है. इस फ़िल्म को अगले साल रिलीज़ किया जायेगा. इसमें अल्लू अर्जुन के अलावा फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, धनुंजय, राव रमेश, सुनील और अजय भी नज़र आएंगे. 

 

calender
03 July 2023, 01:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो