कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक 28 को, 20 सितंबर से पहले कांग्रेस को नया अध्यक्ष मिलना तय

कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारक संस्था कांग्रेस कार्यसमिति की महत्वपूर्ण बैठक 28 अगस्त को होगी जिसमें पार्टी अध्यक्ष के चुनाव कार्यक्रम को लेकर विचार विमर्श जाएगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारक संस्था कांग्रेस कार्यसमिति की महत्वपूर्ण बैठक 28 अगस्त को होगी जिसमें पार्टी अध्यक्ष के चुनाव कार्यक्रम को लेकर विचार विमर्श जाएगा। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बुधवार को ट्वीट करके बताया कि बैठक रविवार, 28 अगस्त को दोपहर बाद 3.30 बजे बुलाई गई है। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के लिए कार्यक्रम तय किया जाएगा।

पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी बैठक की अध्यक्षता करेंगी। उसके बाद श्रीमती गांधी इलाज के लिए अपने पुत्र राहुल गांधी तथा पुत्री प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ विदेश जाएंगीं और इटली में अपनी बीमार मां से मिलने के बाद वापस आएंगी। गौरतलब है कि पार्टी के नए अध्यक्ष का चुनाव 21 अगस्त से 20 सितंबर के बीच कराने का निर्णय लिया है। इस पद के लिए कौन कौन उम्मीदवार होंगे यह अभी तय नहीं किया गया है।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने मंगलवार देर रात यह जानकारी देते हुए बताया कि स्वस्थ होने के बाद श्रीमती गांधी यहां लौटने से पहले अपनी बीमार मां से मिलने जाएंगे और उनके स्वास्थ्य के हाल-चाल के बारे में जानकारी लेंगी। श्री गांधी चार सितंबर से पहले वह दिल्ली लौट आएंगे। चार सितंबर को यहां पार्टी द्वारा आयोजित ‘महंगाई पर हल्ला बोल रैली’ है जिसको श्री गांधी संबोधित करेंगे।

calender
24 August 2022, 03:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो