Corona: कोरोना से बड़ी राहत, लगातार तीन दिनों में एक हजार से कम दर्ज हुए नए केस

देश में कोरोना को लेकर राहत की खबर सामने आई है। कोरोना के लगातार मामलों में गिरवाट दर्ज की जा रही है। बीते तीन दिनों में कोविड-19 के एक हजार से भी कम मामलों की पुष्टि हुई है। ऐसे में इसे कोरोना संक्रमण से बड़ी राहत के तौर पर देखा जा रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देश में कोरोना को लेकर राहत की खबर सामने आई है। कोरोना के मामलों में लगातार गिरवाट दर्ज की जा रही है। बीते तीन दिनों में कोविड-19 के एक हजार से भी कम मामलों की पुष्टि हुई है। ऐसे में इसे कोरोना संक्रमण से बड़ी राहत के तौर पर देखा जा रहा है।

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 811 नए मामले सामने आए है। वहीं इस दौरान 2 मरीजों की मौत हो गई। इससे पहले 625 और 925 केस दर्ज किए गए थे। साथ ही कोरोना के एक्टिव मामले भी लगातार कम हो रहे है।

हेल्थ मिनिस्ट्री के आंकड़ों के मुताबिक, भारत मे अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 4 करोड़ 46 लाख 62 हजार 952 पर पहुंच गई हैं। इसके साथ ही कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 13 हजार 559 हो गई हैं।

भारत सरकार कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए देशव्यापी वैक्सीनेशन अभियान पर काफी जोर दे रही हैं। अब तक इस अभियान के तहत 220 करोड़ डोज लोगों को दी जा चुकी हैं।

calender
09 November 2022, 03:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो