राहुल व सोनिया गांधी को ED का नोटिस, 8 जून को पूछताछ के लिए बुलाया

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। कांगेस पार्टी नेताओं ने ये जानकारी दी है, कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने बताया कि सरकार बदले की भावना में अंधी हो गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। कांगेस पार्टी नेताओं ने ये जानकारी दी है, कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने बताया कि सरकार बदले की भावना में अंधी हो गई है। हमें डराने के लिए ऐसा किया जा रहा है, लेकिन हम न डरेंगे और न झुकगें। डटकर इसका सामना करेंगे। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी व रणदीप सुरजेवाला ने प्रेसवार्ता कर बताया कि ईडी ने सोनिया गांधी को आठ जून को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

ई़डी ने हाल ही में कथित वित्तीय अनियमितताओं के चलते मामला दर्ज किया था। इसी को नेशनल हेराल्ड का स्वामित्व प्राप्त है। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने बताया कि धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) की आपराधिक धाराओं के तहत सोनिया और राहुल गांधी को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया गया है। इससे पहले एजेंसी ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और पवन बंसल से भी पूछताछ की थी।

calender
01 June 2022, 03:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो