पहली कैबिनेट में हम पुरानी पेंशन स्कीम लागू करेंगे: CM सुखविंदर सिंह सुक्खू

हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज पहली कैबिनेट ऐलान करते हुए कहा हम पुरानी पेंशन स्कीम को लागू करेंगे। कांग्रेस विधायकों की बैठक में फैसला लिया गया है कि हिमाचल भवन, सदन में जो जनता से पैसा लिया जाता है वहीं विधायकों से लिया जाएगा। विधायक आम नागरिक की तरह सब बकाया भुगतान करेंगे। विधायकों को मिलने वाली सुविधाओं को तुरंत प्रभाव से वापस लिया गया

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में फिर से कांग्रेस पार्टी वापस लौट आई है। प्रदेश में नई सरकार बनने के बाद अब कामकाज फिर से शुरू चुका है। हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज कैबिनेट बैठक से पहले ही बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि पहले कैबिनेट में ही हम पुरानी पेंशन स्कीम को लागू करेंगे। चुनाव जीतने के कांग्रेस ने साफ तौर पर कहा था कि हमने जो भी वादे किए हैं, उसको हर हाल में पूरा करेंगे। सुखविंदर सुक्खू ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस विधायकों की बैठक में फैसला लिया गया है कि हिमाचल भवन, सदन में जो जनता से पैसा लिया जाता है वहीं विधायकों से लिया जाएगा।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायक आम नागरिक की तरह सब बकाया भुगतान करेंगे। विधायकों को मिलने वाली सुविधाओं को तुरंत प्रभाव से वापस लिया गया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पहली कैबिनेट में हम पुरानी पेंशन स्कीम (OPS) लागू करेंगे।

calender
12 December 2022, 04:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो