लालू परिवार में होने जा रही है नए मेहमान की दस्तक, तेजस्वी यादव और राजश्री जल्द देंगे गुड न्यूज

लालू परिवार के लिए साल 2023 नई खुशियां लेकर आने जा रहा है। जी हां, बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

लालू परिवार के लिए साल 2023 नई खुशियां लेकर आने जा रहा है। जी हां, बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिहार के उपमुख्यमंत्री और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव बहुत जल्द पापा बनने जा रहे है।

मार्च में तेजस्वी-राजश्री बनने जा रहे हैं पैरेंट

गौरतलब है कि साल 2021 में दिसंबर के महीने में तेजस्वी यादव, राजश्री के साथ परिणय सूत्र में बंधे थें और अब ये दोनो जल्द ही अभिभावक बनने जा रहे हैं। मीडिया में आ रही खबरो के मुताबिक बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी की पत्नी राजश्री प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, राजश्री यादव इस वक्त दिल्ली में परिवार और डॉक्टरों की देखरेख में हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि वो अपने और तेजस्वी की पहली संतान को इस साल के मार्च माह में जन्म दे सकती हैं। हालांकि अभी तक लालू परिवार की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

झट मंगनी-पट ब्याह की तर्ज पर हुई थी शादी

मालूम हो कि लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी ने झट मंगनी-पट ब्याह की तर्ज पर राजश्री से सगाई और फिर शादी रचाई थी। दिल्ली में तेजस्वी की बड़ी बहन मीसा भारती के 'सैनिक फार्म हाउस' में संपन्न हुई थी,  जिसमें परिवार के कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। हालांकि शादी के बाद पटना में रिसेप्शन पार्टी भी दी गई थी जिसमें कई सियासी दिग्गज शामिल हुए। दरअसल, तेजस्वी और राजश्री की लव मैरिज हुई थी और बताया जाता है इस शादी को लेकर पहले लालू परिवार तैयार नहीं था। मगर, बाद में सब राजी हो गए।

ईसाई धर्म की राशेलशादी के बाद बनी राजश्री

आपको बता दें कि तेजस्वी की पत्नी ईसाई धर्म की हैं और उनका असली नाम राशेल गोडिन्हो (Rachel Godinho) है, जो कि शादी के बाद राजश्री हो गया। वैसे आज राजश्री यादव पूरी तरह से लालू के परिवार में रच बस गई हैं और बहुत जल्द बहुत बड़ी खुशखबरी बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार को देने जा रही हैं। देखा जाए तो राजश्री का तेजस्वी की जिंदगी में आना एक लकीचार्म की तरह रहा है। शादी के बाद महज आठ महीने में बिहार में सत्ता परिवर्तन हुआ और सत्ता से बाहर RJD, सत्ता के केंद्र में आ गई। नीतीश कुमार महागठबंधन में शामिल हुए और फिर बिहार में नई सरकार बनी और इस तरह तेजस्वी डिप्टी सीएम बन गए।

calender
03 January 2023, 03:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो