गुजरात में कांग्रेस पर जमकर बरसे मोदी बोले कि 'मेरी कोई औकात नहीं, मैं जनता का सेवक हूं'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरेंद्रनगर में सार्वजनिक बैठक शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अभिभाषण भी दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि सुरेंद्रनगर के ढींगी धारा में आयोजित 'विजय संकल्प सम्मेलन' को संबोधित करते हुए लाखों की भीड़ में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से जिताने का आह्वान किया। इस सम्मेलन में गूजरात के सीएम भुपेंद्र पटेल, केंद्रीय राज्य मंत्री, कैबिनेट मंत्री, संगठन के पदाधिकारी और नेता मौजूद थें।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

गुजरात। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरेंद्रनगर में सार्वजनिक बैठक शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अभिभाषण भी दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि सुरेंद्रनगर के ढींगी धारा में आयोजित 'विजय संकल्प सम्मेलन' को संबोधित करते हुए लाखों की भीड़ में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से जिताने का आह्वान किया। इस सम्मेलन में गूजरात के सीएम भुपेंद्र पटेल, केंद्रीय राज्य मंत्री, कैबिनेट मंत्री, संगठन के पदाधिकारी और नेता मौजूद थें।

साथ ही उन्होने कहा कि "गुजरात की जनता ने काम करने वाली सरकार को समर्थन देने, काम करने वाली सरकार को समर्थन देने, काम करने वाली सरकार को समर्थन देने का एक नया राजनीतिक नारा दिया है। पीएम मोदी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बोले कि  "कांग्रेस विकास के मुद्दे पर चर्चा नहीं करती है, लेकिन मुझे बदसूरत, नीची जाति और मौत का सौदागर कहती है, अब दिखावे की बात कर रही है। लेकिन मैं इतना ही कहूंगा, मैं नौकर हूं, नौकर हूं, मेरे पास कोई दवा नहीं है।"

पीएम मोदी ने कहा कि "मैंने कहा कि नर्मदा योजना का सबसे बड़ा लाभ किसी भी जिले को मिलेगा, सुरेंद्रनगर जिले को मिलेगा और आज वह लाभ आप तक पहुंच गया है। नर्मदा आंदोलनकारियों के कंधे पर हाथ रखकर चलने वालों को गुजरात की जनता सजा देगी। मैंने सुरेंद्रनगर जिले में पानी की स्थिति को देखते हुए यहां आकर शपथ ली कि हम इस स्थिति को बदलने और इस भूमि को जलमय बनाने के लिए दिन-रात काम करेंगे। क्योंकि, यहां के लोग पानीदार हैं।"

सोर्स- ट्विटर/ ANI

और पढ़े...

गुजरात के बोटाद में पीएम मोदी ने एक जनसभा में बोले फिर एक बार मोदी सरकार

calender
21 November 2022, 04:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो