अब आंध्र प्रदेश में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, 19 जनवरी को PM दिखाएंगे हरी झंडी

पीएम मोदी 19 जनवरी को तेलंगाना और हैदराबाद का दौरा करेंगे। पीएम मोदी 19 जनवरी को हैदराबाद और विशाखापत्तनम के बीच देश की 8वीं वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

बुधवार को करीब 6:00 बजे आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में ऐसी घटना घटी जिसने सभी को हैरान कर दिया है। यहां पर कुछ बदमाशों ने वंदे भारत ट्रेन पर पथराव कर दिया। ये पथराव मेंटेनेंस के दौरान किया गया है। बता दें कि पथराव में वंदे भारत ट्रेन के एक कोच का शीशा टूट गया गया है, जिसे बदलना पड़ेगा।

मंडल रेल प्रबंधक के निर्देश पर जांच शुरू कर ही गई है। पीएम मोदी 19 जनवरी को तेलंगाना और हैदराबाद का दौरा करेंगे। पीएम मोदी 19 जनवरी को हैदराबाद और विशाखापत्तनम के बीच देश की 8वीं वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

इससे पहले इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। पीएम मोदी वंदे भारत ट्रेन को सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से रवाना करेंगे। ये ट्रेन सिकंदराबाद और विशाखापत्तनम के बीच 8 घंटे की दूरी तय करेगी।

आपको बता दें कि ये देश की आठवीं वंदे भारत ट्रेन होगी। इसके बाद पीएम 699 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के विकास कार्य के लिए भूमि पूजन करेंगे।

खबरें और भी हैं... 

 

Bihar: मनुस्मृति-रामचरितमानस पर शिक्षा मंत्री का विवादित बयान, कहा-इन्होंने फैलाई नफरत

calender
12 January 2023, 10:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो