बीते एक वर्ष में 78 बार बढ़े पेट्रोल के दाम : राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी (आप) नेता व राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर सवाल उठाए हैं। चड्ढा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने बीते एक वर्ष में पेट्रोल के दाम को 78 बार और डीजल के दाम को 76 बार बढ़ाया है। चड्ढा ने कहा कि एक वर्ष में ईंधन के दामों में बहुत बढ़ोतरी की गई है। सरकार के इस कदम से जनता परेशान है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) नेता व राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर सवाल उठाए हैं। चड्ढा ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने बीते एक वर्ष में पेट्रोल के दाम को 78 बार और डीजल के दाम को 76 बार बढ़ाया है। चड्ढा ने कहा कि एक वर्ष में ईंधन के दामों में बहुत बढ़ोतरी की गई है। सरकार के इस कदम से जनता परेशान है।

 

उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी सरकार ने 70-78 बार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए हैं। इस बात को खुद केन्द्र सरकार ने माना है। चड्ढा ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई एक बड़ा मुद्दा है। इस मुद्दे पर संसद में चर्चा होनी चाहिए। लेकिन केन्द्र सरकार सदन में चर्चा से बचना चाह रही है। जबकि विपक्ष इन बुनियादी मुद्दों पर चर्चा की मांग करता रहा है।

calender
25 July 2022, 06:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो