श्रद्धा मर्डर केस: आरोपी आफताब ने जमानत याचिका ली वापस, वकील ने कोर्ट से मांगी माफी

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला इन दिनों दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। वहीं आफताब के वकील की तरफ से दिल्ली के साकेत कोर्ट में उसकी जमानत याचिका दायर की गई। जिसको आफताब ने वापिस ले लिया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला इन दिनों दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। वहीं आफताब के वकील की तरफ से दिल्ली के साकेत कोर्ट में उसकी जमानत याचिका दायर की गई। जिसको आफताब ने वापस ले लिया है। दरअसल बिना आफताब के वकील ने कोर्ट में खुद आफताब की जमानत याचिका दायर की थी जिसक पर सुवृनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि इसके लिए आफताब की सगमति होना जरुरी है और फिर आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कारवाई से जोड़ा गया।

इस दौरान आफताब ने कहा कि वह इसका फैसला अपने वकील से बातचीत करने के बाद ही लेगा और वह अपने वकी ल बात करना चाहता है। वकील से कम से कम एक घंटे तक बातचीत करने के बाद आफताब ने अपनी जमानत याचिका को वापिस लेना का फैसला किया। जिसके बाद आफताब के वकील ने कोर्ट से माफी मांगते हुए कोर्ट से जमानत याचिका वापिस ली। आफताब के वकील ने कोर्ट से माफी मांगते हुए कहा कि,"आगे से मिस कम्युनिकेशन नहीं होगा। आखिर में साकेत कोर्ट ने आफताब को अपनी जमानत याचिका वापस लेने की इजाजत दी।"

वही इसको लेकर श्रद्धा के पिता की वकील सीमा कुशवाहा ने बताया कि, "आफताब के वकील ने जमानत अर्जी दाखिल की लेकिन आफताब ने अपने वकील को जमानत की अर्जी दाखिल करने की अनुमति देने से इंकार कर दिया। 90 दिन के अंदर पुलिस चार्जशीट दाखिल करेगी। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही जांच पूरी होगी और चार्जशीट दाखिल होगी।"

बता दे, आफताब ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा का मर्डर करके उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर जंगल के अलग-अलग हिस्सों मे फैंक दिया था। जिसके बाद पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर सबूतों को जुटाने की कोशिश की लेकिन पुलिस कोई पुख्ता सबूत नहीं जुटा पाई। फिलहाल आफताब दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

ये खबर भी पढ़ें..............

कोरोना ने बढ़ाई टेंशन, बैठकों का दौर हुआ शुरू

calender
22 December 2022, 01:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो