सोनाली फोगाट मामला: गोवा सरकार कार्रवाई रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सौंपेगी

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड में कार्रवाई रिपोर्ट (ATR) हरियाणा सरकार को सौंपेगी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि गोवा पुलिस मामले की

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड में कार्रवाई रिपोर्ट (ATR) हरियाणा सरकार को सौंपेगी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि गोवा पुलिस मामले की सही दिशा में जांच कर रही है। उन्होंने कहा, "मैं कहना चाहूंगा कि गोवा पुलिस ने अब तक अच्छी जांच की है।" मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक को एटीआर सौंपी जाएगी।

सावंत ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार जरूरत पड़ने पर फोगाट की मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंपने के लिए तैयार है। उन्होंने यह भी कहा था कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनसे बात की थी और मामले की विस्तृत जांच का अनुरोध किया था।

सोशल मीडिया स्टार हुईं फोगाट की पिछले हफ्ते गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पुलिस ने अब तक फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान और एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

calender
29 August 2022, 06:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो