'कन्नडिगा का अपमान': ऐश्वर्या राय के खिलाफ राहुल गांधी के 'अपशब्दों' पर बीजेपी ने किया पलटवार

कर्नाटक भाजपा ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की आलोचना की और सवाल किया कि क्या वह "कन्नड़" गौरव को बरकरार रखेंगे और ऐश्वर्या राय के अपमान के खिलाफ बोलेंगे.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

भारतीय जनता पार्टी  ने बुधवार को अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के खिलाफ ''अपशब्दों'' को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा. भाजपा ने कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन को "नीचा" करने के बाद राहुल गांधी "नए निचले स्तर पर पहुंच गए".कर्नाटक भाजपा ने भी मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की आलोचना की और राहुल गांधी द्वारा "कन्नडिगा साथी" का अपमान करने पर उनसे सवाल भी किया. 

“कर्नाटक भाजपा ने एक ट्वीट में कहा की "भारतीयों द्वारा लगातार अस्वीकार किए जाने से निराश होकर, राहुल गांधी भारत की शान ऐश्वर्या राय को नीचा दिखाने के नए स्तर तक गिर गए हैं. शून्य उपलब्धियों के साथ चौथी पीढ़ी का राजवंश अब ऐश्वर्या राय के खिलाफ अपशब्दों का सहारा ले रहा है, जिन्होंने भारत को और अधिक गौरव दिलाया है.

भाजपा ने कर्नाटक के मुखयमंत्री सिद्धारमैया पर सवाल किए और पूछा क्या वो इस पर कुछ बोलेगें. भाजपा ने कहा सिद्धारमैया जी जैसा की आपके बॅास लगातार एक कन्नड़ समाज का अपमान कर रहे हैं तो क्या आर कन्नड़ गौरव को बरकरार रखेगें. या अपनी कुर्सी बचाने के लिए चुप्पी साध लेगें. 

क्या था मामला

उत्तर प्रदेश के प्रयादराज में यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने बयान दिया की क्या आपने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह देखा? क्या वहां एक भी OBC चेहरा था वहां अमिताभ बच्चन थे, ऐश्वर्या राय थीं, और नरेंद्र मोदी थे 'उन्होंने कहा जो लोग देश की 73 फीसदी आबादी हैं, कार्यक्रम के दौरान कहीं नहीं दिखे. भाजपा कभी नही चाहेगी की वे देश की कमान सभांले. 

Watch Video

calender
22 February 2024, 10:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो