Jammu and Kashmir: अनंतनाग के लारकीपोरा में वाहन के अंदर विस्फोट, 8 घायल

Jammu and Kashmir: बुधवार को अनंतनाग जिले के लारकीपोरा इलाके में एक वाहन के अंदर विस्फोट के बाद कम से कम चार लोग घायल हो गए.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Jammu and Kashmir: बुधवार को अनंतनाग जिले के लारकीपोरा इलाके में एक वाहन के अंदर विस्फोट के बाद कम से कम 8 लोग घायल हो गए. अधिकारियों के मुताबिक, यह विस्फोट आज सुबह एक स्थानीय बाजार के पास हुआ, जिससे स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि, अनंतनाग के लारकीपोरा में लोड कैरियर में मजदूरों के साथ ले जाए जा रहे सीमेंट मिक्स सेटलिंग वाइब्रेशन मशीन, बगल के पोर्टेबल जनरेटर और तेल के टिन के डिब्बे में विस्फोट हो गया. 8 मजदूर झुलसकर घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनकी हालत स्थिर है. कोई आतंकी एंगल नहीं देखा गया. जांच शुरू हो गई है.


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि घटना में कोई आतंकी एंगल नहीं है. घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

बता दे कि, कुछ दिनों पहले अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई थी. इस एनकाउंटर में कई आतंकी मारे गए साथ ही भारतीय सेना के और जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारी शहीद हो गए.

calender
27 September 2023, 12:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो