अपनी पारंपरिक सीट से नहीं हटेगा गांधी परिवार, जानिए कौन कहां से लड़ेगा

Elections 2024: नेता एके एंटनी का कहना है कि लोकसभा चुनाव 2024 में गांधी परिवार के लोग अपनी पारंपरिक सीट को नहीं छोड़ने वाले हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Elections 2024: कांग्रेस नेता एके एंटनी ने आज यानी गुरुवार को अपने बयान में बताया कि गांधी परिवार के ही लोग उत्तर प्रदेश में रायबरेली और अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं. दरअसल इस बात का खुलासा उन्होंने मीडिया से बातचीत में किया है. जब उनसे प्रश्न किया गया कि क्या गांधी परिवार से कोई सदस्य पारंपरिक सीट से चुनाव लड़ने वाला है?

इस बात का जवाब देते हुए एंटनी ने कहा कि हां जरूर. आगे पत्रकारों की तरफ से सवाल किया गया कि क्या वह रॉबर्ट वाड्रा होंगे?  इस बात पर एंटनी का कहना था कि या तो राहुल या प्रियंका.

कांग्रेस नेता एके एंटनी का बयान

एंटनी ने बताया कि इंडिया ब्लॉक का आत्मविश्वास बढ़ रहा है. दूसरे तरफ बीजेपी के साथ एनडीए का आत्मविश्वास घट रहा है. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के बयानों को सुनिए आपको सब समझ आ जाएगा. आपको बता दें कि एके एंटनी केरल के पूर्व सीएम रह चुके हैं. इतना ही नहीं वह राजनीति से अपना संन्यास भी ले चुके हैं. इसके बावजूद भी उन्हें राजनीति मुद्दों पर बयान देते हमेशा देखा जाता है.

रायबरेली और अमेठी सीट

जानकारी दें कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से अभी रायबरेली और अमेठी सीट के लिए उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की गई है. वहीं सोनिया गांधी के राज्यसभा सांसद बन जाने के बाद रायबरेली सीट पर प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की बात कही जा रही है. दूसरी तरफ अमेठी सीट से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को हार का सामना करवा चुकी हैं. इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. 

calender
11 April 2024, 10:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो