Alia Bhatt in Hollywood: आलिया भट्ट की हॉलीवुड में एंट्री, 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' का ट्रेलर रिलीज़

आलिया 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' में विलेन के रोल में नज़र आएंगी. फ़िल्म में उनके साथ गैल गैडोट और जेनी डॉर्नन लीड रोल में नज़र आएंगे. गैल गैडोट सीक्रेट एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • आलिया भट्ट की हॉलीवुड फ़िल्म 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Alia Bhatt in Hollywood: बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सबको कायल करने के बाद आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में क़दम रखने जा रही हैं. आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. 'हार्ट ऑफ स्टोन' में आलिया विलेन के रोल में नज़र आएंगी. इस फ़िल्म में आलिया के साथ गैल गैडोट और जेनी डॉर्नन लीड रोल में नज़र आ रहे हैं. 

गैल गैडोट का दमदार रोल 

फ़िल्म में गैल गैडोट सीक्रेट एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं. जो अपने मिशन को अंजाम देने के लिए कई परेशानियों का सामना करती नज़र आ रही हैं. आलिया भट्ट इस फ़िल्म में विलेन के रोल में नज़र आने वाली हैं. ट्रेलर में बोले गए डायलॉग भी काफी दमदार हैं. आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' का ट्रेलर शेयर किया है. ट्रेलर में दो मिनट तैंतालीस सेकंड के बाद आलिया दिखाई दी हैं. टॉम हार्पर के डायरेक्शन में बनी 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' 11 अगस्त को रिलीज़ होगी.

आलिया भट्ट की आने वाली फ़िल्में 

आलिया भट्ट की इस साल कई बड़ी फ़िल्में आने वाली हैं. आलिया "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" , "बैजू बावरा", "ब्रह्मास्त्र 2" जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. आलिया भट्ट फिलहाल साओ पाउलो में अपनी फ़िल्म के एक्टर्स गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ हैं, जहां पूरी टीम फ़िल्म के प्रोमोशन में व्यस्त है.

calender
18 June 2023, 01:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो