मणिपुर की स्थिति पर अमित शाह आज सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे

सर्वदलीय बैठक पर सवाल उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह ऐसे समय में बैठक बुलाई जा रही है जब देश के प्रधानमंत्री अमेरिका की राजकीय दौरे पर हैं। जिससे साफ जाहिर होता है कि यह बैठक उनके लिए महत्वपूर्ण नहीं है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मणिपुर की स्थिति पर चर्चा के लिए आज राष्ट्रीय राजधानी में एक सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे। यह बैठक आज दोपहर 3 बजे निर्धारित है। चूंकि मणिपुर में 3 मई के बाद से अभी भी आगजनी जैसी घटनाएं हो रही हैं। इसलिए राज्य सरकार ने अशांति को रोकने के प्रयास में इंटरनेट पर प्रतिंबध को तुंरत प्रभाव को 25 जून तक बढ़ा दिया है। राज्य में जारी अशांति को देखते हुए डेटा सेवाओं पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

जातीय हिंसा और झड़पों के मद्देनजर मणिपुर में मौजूदा स्थिति पर चर्चा के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा 24 जून को बुलाई गई सर्वदलीय बैठक के समय पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि यह ऐसे समय में बुलाई जा रही है कि जब देश के प्रधानमंत्री विदेश दौरे पर हैं। जिससे साफ है, पता चलता है कि प्रधानमंत्री के लिए ये बैठक महत्वपूर्ण नहीं है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए BJP सरकार पर हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने ट्वीट कर लिखा,  "50 दिनों से मणिपुर जल रहा है मगर प्रधानमंत्री मौन रहे। सर्वदलीय बैठक तब बुलाई जब प्रधानमंत्री खुद देश में नहीं हैं! इससे यह बात साफ है कि देश के प्रधानमंत्री के लिए ये बैठक महत्वपूर्ण नहीं है।"

calender
24 June 2023, 09:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो