अमित शाह 9 जनवरी को जम्मू-कश्मीर का करेंगे दौरा, जानें पूरा कार्यक्रम

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 9 जनवरी को जम्मू-कश्मीर के महत्वपूर्ण दौरे पर जाने वाले हैं. गृहमंत्री शाह जम्मू-कश्मीर के व्यापक विकास के लिए समीक्षा की बैठक करेंगे.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 9 जनवरी को जम्मू-कश्मीर के महत्वपूर्ण दौरे पर जाने वाले हैं. गृहमंत्री शाह जम्मू-कश्मीर के व्यापक विकास के लिए समीक्षा की बैठक करेंगे. आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, शाह घाटी में कई विकास कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

सूत्रों ने कहा कि गृह मंत्री जम्मू-कश्मीर के व्यापक विकास का आकलन करने के लिए एक महत्वपूर्ण समीक्षा बैठक के साथ यात्रा की शुरुआत करेंगे. अपनी यात्रा के दौरान शाह क्षेत्र में विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत करेंगे.

इस यात्रा के दौरान उनका विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करने का भी कार्यक्रम है. यात्रा के दौरान गृह मंत्री रोजगार के विभिन्न अवसरों को बढ़ावा देने के लिए नियुक्ति पत्र भी वितरित करेंगे.

अधिकारियों ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री मंगलवार को जम्मू का दौरा करेंगे. इस दौरान वह कई विकास-संबंधी कार्यक्रमों में भाग लेंगे और शहर में एक ई-बस सेवा को हरी झंडी दिखाएंगे. बता दें कि अमित शाह 2 जनवरी को नई दिल्ली में केंद्र सरकार और जम्मू-कश्मीर प्रशासन के बड़े पदाधिकारियों  के साथ जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा की स्थिती की बैठक की थी. 

calender
07 January 2024, 04:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो