Nuh Violence: पानीपत में हिंसा की कोशिश, दुकानों पर पत्थरबाजी, लगाए गए धार्मिक नारे

Nuh Violence: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अनुसार पूरे राज्य में स्थिति नियंत्रण में है. इसके बावजूद भी हरियाणा के अलग-अलग स्थानों से हिंसा की खबरें आ रही हैं.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • बाइक सवार युवकों ने की तोड़फोड़
  • मौके पर भारी संख्या में पुलिस मौजूद
  • धार्मिक नारेबाजी कर फरार हुए युवक

Nuh Violence: हरियाणा के नूंह में भड़की संप्रदायिक हिंसा की चिंगारी अभी भी बुझती हुई नजर नहीं आ रही. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर( CM Manohar Lal Khattar) के अनुसार पूरे राज्य में स्थिति नियंत्रण में है. इसके बावजूद भी हरियाणा के अलग-अलग स्थानों से हिंसा की खबरें आ रही हैं. पानीपत के नूरवाला क्षेत्र की धमीजा कॉलोनी में पिछले देर रात कुछ अज्ञात युवकों ने माहौल खराब करने की कोशिश की. नूंह हिंसा में मारे गए अभिषेक का घर इसी कॉलोनी में है. 

कॉलोनी में देर रात बाइक सवार युवकों ने एक चिकन दुकान पर ईंट और पत्थरों से हमला किया साथ ही खड़ी दो गाड़ियों पर हमला कर उनके शीशे तोड़ डाले. वहीं गली में खड़ी महिलाओं की तरफ भी ईंट और पत्थर फेंके और घरों के सामने लगे सीसीटीवी कैमरा को तोड़ दिया.

मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

जब कॉलोनी वासियों को एकत्र होते देख युवकों ने धार्मिक नारे लगाते हुए मौके से फरार हो गए. यह घटना गुरूवार की रात साढ़े नौ बजे के करीब की है. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी सुरेश कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. माहौल बिगड़ने की डर से कॉलोनी के लोगों ने तुरंत सक्रिय हो गए और घटना को हिंसा में बदलने से रोका. पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल की तैनाती कर  दी गई.

वहीं दीनानाथ कॉलोनी में भी एक विशेष समुदाय के लोगों के घर में घुसकर चार-पांच युवकों ने मारपीट की है, लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले की पृष्टि नहीं की जा रही है.

आरोपियों की पहचान कर की जाएगी कार्रवाई

इस घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी सुरेश कुमार ने कहा कि जिले में किसी तरह के तनाव की कोई स्थिति नहीं है. हालात एकदम सामान्य हैं. ये महज शरारती तत्वों की हरकत है. जिला पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. उत्पात मचाने वालों की पहचान की जा रही है. उन्हें बख्शा नही जाएगा. उन्होंने कहा कि शहरवासी सौहार्द के माहौल को कायम रखें. 

calender
04 August 2023, 08:26 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!