Bengal Panchayat Election : सीएम ममता बनर्जी ने प्रचार के दौरान लोगों को चाय बनाकर पिलाई

CM Mamata Banerjee: टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने सोमवार को जलपाईगुड़ी में प्रचार के दौरान एक दुकान पर चाय बनाकर लोगों को पिलाई है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

West Bengal Panchayat Election 2023: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पंचायत चुनाव के लिए प्रचार में जुट गई है। उन्होंने सोमवार को प्रचार के दौरान जलपाईगुड़ी के मालबाजार में एक दुकान पर चाय बनाई और वहां मौजूद लोगों को चाय पिलाई। 

इस दौरान सीएम ममता ने बंगाल में केंद्रीय बलों की तैनाती को लेकर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) पर कई गंभीर आरोप लगाए। ममता बनर्जी ने कहा कि बीएसएफ बीजेपी के इशारे पर राज्य के सीमावर्ती इलाकों में वोटरों को डरा धमका रही है। इतना ही नहीं उन्होंने बंगाल पुलिस से बीएसएफ की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए है।

एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा, "मुझे जानकारी मिली है कि बीएसएफ के कुछ अधिकारी सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। वोटरों को धमका रहे हैं और उन्हें वोट न देने के लिए कह रहे हैं। मैं लोगों से कहूंगी कि वे डरें नहीं और निडर होकर चुनाव में हिस्सा लें।"

सीएम ममता बनर्जी ने पिछले साल ग्रामीण इलाकों में बीएसएफ की कथित गोलीबारी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, "पुलिस ऐसे मामलों में प्राथमिकी दर्ज करेगी और कानून अपना काम करेगा। उन्हें किसी को गोली मारने का अधिकार नहीं है। कोई भी कानून से ऊपर नहीं है, ऐसा लगता है कि कूचबिहार जिले में लोगों को मारना एक आम बात हो गयी है।" बता दें कि पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के लिए 8 जुलाई को वोटिंग होनी है।

calender
26 June 2023, 07:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो