उपेंद्र कुशवाहा ने विपक्षी एकता पर साधा निशाना, 'बैठक में दाढ़ी और शादी पर हुई चर्चा'

उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि विपक्षी एकता की बैठक में केवल राहुल गांधी की दाढ़ी और उनकी शादी पर चर्चा हुई, इसके अलावा कुछ नहीं हुआ।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उपेंद्र कुशवाहा ने विपक्षी एकता पर साधा निशाना
  • 'बैठक में दाढ़ी और शादी पर हुई चर्चा'
  • आरजेडी और जेडीयू का विलय होना तय: उपेंद्र कुशवाहा

Upendra Kushwaha: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने 23 जून को पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक को लेकर निशाना साधा है। उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि विपक्षी एकता की बैठक में केवल राहुल गांधी की दाढ़ी और उनकी शादी पर चर्चा हुई, इसके अलावा कुछ नहीं हुआ। इस बैठक से कुछ होने वाला नहीं है। बिहार में गर्मी पड़ रही है इसलिए अगली बैठक शिमला में रखी गई है।

बैठक में सभी लोग एकजुट होते दिख रहे हैं, लेकिन सभी को मालूम है कि महागठबंधन का सबसे ज्यादा बुरा हर्ष बिहार में ही होने वाला है। उन्होंने कहा कि जेडीयू को धीरे-धीरे सभी लोग छोड़ रहे हैं, क्योंकि यह डूबती हुई नाव है, जिसमें कोई सवार होना नहीं चाहता है।

BJP और मेरे संपर्क में JDU के कई नेता- उपेंद्र कुशवाहा 

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, मैं पहले से ही कह रहा हूं कि नीतीश कुमार जब लालटेन जिंदाबाद का नारा लगाने की ठान ली, तब से उनके पार्टी के अंदर अंदरूनी कलह घर कर गई है। जिसके कारण जदयू के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता न सिर्फ उनके संपर्क में है बल्कि बीजेपी के भी संपर्क में है और कभी भी हो इधर आ सकते हैं। 

आरजेडी और जेडीयू का विलय होना तय: उपेंद्र कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा ने दावा करते हुए कहा कि आज नहीं तो कल जदयू का आरजेडी में विलय होकर रहेगा। एक माह में होगा कि छह माह में, लेकिन विलय तय है। उन्होंने कहा कि जेडीयू डूबने के कगार पर है। डूबने वाली नाव के साथ कौन रहना चाहता है।

calender
26 June 2023, 07:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो