बेंगलुरु: बेटी ने उतारा मां को मौत के घाट, शव को ट्रॉली में भरकर पुलिस स्टेशन पहुंची

कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में एक बेटी ने अपनी माँ को मौत के घाट उतार दिया, घटना को अंजाम देने के दौरान घर में उसकी सास भी मौजूद थी। जानिए पूरी डिटेल-

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • आये दिन मरने की धमकी देती थी मृतका

कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां सोमवार को एक 39 वर्षीय बेटी ने अपनी 70 वर्षीय बुजुर्ग माँ को मौत के घाट उतार दिया और ट्रॉली में बंद करके पुलिस थाने पहुंच गयी। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गयी है। आरोपी बेटी की पहचान सोनाली के रूप में हुई है जो पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट है। 

आये दिन मरने की धमकी देती थी मृतका 

पुलिस की पूछताछ से यह मालूम हुआ की महिला शादीशुदा है, वह बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में अपने पति, सास और माँ के साथ रहती थी। आये दिन उसकी माँ और सास के बीच किसी न किसी बात को लेकर कहासुनी होती रहती थी, जिसके साथ - साथ वह अपनी बेटी को नींद की गोली खा लेगी और खुदखुशी कर लेगी ऐसी धमकी देती थी। जिससे गुस्साई बेटी ने ऐसा कदम उठा लिया। 

इस दौरान घर में उसका पति मौजूद नहीं था, केवल उसकी सास ही थी। बेटी ने अपनी सास को इस अपराध की भनक तक नहीं लगने दी। उसने एक कमरे में इस घटना को अंजाम दिया। मां को मौत के घाट उतारने के बाद बेटी ने शव को ट्रॉली में भरा और पुलिस स्टेशन पहुंच गयी। आरोपी बेटी ने अपना जुल्म कबूल किया है। वहीं मृतका की पहचान 70 वर्षीय बिवा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और धारा 302 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को है महिला पर शक 

पुलिस इस मामले की गंभीरता को समझते हुए अपनी जांच में यह पता करने की कोशिश में जुट गयी है की ऐसा करने के पीछे असल में क्या कारण हो सकता है, उन्हें महिला पर शक है की महिला पुलिस को अपनी बातों से बरगलाने की कोशिश कर रही है। मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जहां थाने में रखे उस ट्रॉली को दिखाया गया है जिसमें शव है। 
 

calender
13 June 2023, 01:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो