Amit Shah Rally Bihar: लालू फिर से Active हो गए, नीतीश Inactive, तंज कसते हुए बोले शाह- बिहार में चल क्या रहा?

Amit Shah Rally Bihar: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मधुबनी के झंझारपुर में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैं बिहार की जनता का हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • बिहार में अमित शाह ने लालू यादव और नीतीश को लेकर बोला हमला
  • राम मंदिर बन रहा है तो इनके पेट में दर्द हो रहा है- अमित शाह
  • नीतीश UPA से डरकर इंडिया गठबंधन नाम रखा: अमित शाह
  • मोदी ने हथौड़ा लेकर दुनिया को अपनी ताकत दिखाई- बोले अमित शाह

Amit Shah Rally Bihar: आने वाले साल 2024 में लोकसभा का चुनाव आने वाला है जिसको देखते हुए अभी से सभी राजनीति पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर पहुंचे हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मधुबनी के झंझारपुर में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैं बिहार की जनता का हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं. कुछ दिन पहले यहां लालू-नीतीश की सरकार ने फतवा जारी किया कि बिहार में रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी. लेकिन बिहार की जनता ने इसके प्रति जो आक्रोश दिखाया, उससे इनका दिमाग ठिकाने आ गया. 

गृह मंत्री ने कहा कि, 2024 में चुनाव आने वाला है. मैं बिहार की जनता का धन्यवाद करना चाहता हूं कि 2014 में 40% वोट और 31 सीटों के साथ आपने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का काम किया. 2019 में भी 53% वोट और 39 सीटें देकर आपने फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाया. झंझारपुर की जनता जिस उत्साह के साथ मोदी के समर्थन में यहां आई है, उससे मुझे पूरा भरोसा है कि बिहार में 39 सीटों का रिकॉर्ड तोड़कर सभी 40 सीटें इस बार NDA और भाजपा जीतने जा रही है.

अमित शाह ने कहा कि, G20 में जब हमारे प्रधानमंत्री दुनिया भर के अनेक देशों के राष्ट्राध्यक्षों के बीच अफ्रीकन यूनियन को G20 में शामिल करते हैं, तो हमारी छाती चौड़ी हो जाती है. G20 ने देश के गरीब, युवा और किसान के लिए अनेक मौके खोले हैं. जो declaration हुआ है, वो भारत के आर्थिक विकास का नक्शा खींचने वाला है. दुनिया के सारे देश भारत के साथ व्यापार करने के लिए उत्साहित हैं और मोदी के नेतृत्व में वो भरोसा करते हैं कि आने वाले दिनों में भारत दुनिया का नेतृत्व कर सकता है. 

झंझारपुर की बोले अमित शाह कि, मोदी ने चंद्रयान और G20 के नेतृत्व के माध्यम से पूरे विश्व में भारत को एक मजबूत स्थान देने का काम किया है. मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि G20 में मधुबनी पेंटिग और नालंदा विश्वविद्यालय का विशिष्ट स्थान नरेन्द्र मोदी ने सुनिश्चित किया. बिहार में लालू-नीतीश की सरकार चल रही है लेकिन यहां हर रोज अपहरण, गोलीबारी, लूट-खसोट, पत्रकारों एवं दलितों की हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही है. 

अमित शाह ने लालू यादव और नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि, मैं आपसे कहना चाहता हूं कि ये जो स्वार्थी गठबंधन बना है, वो बिहार को फिर से जंगलराज की दिशा में ले जाने वाला है. लालू फिर से एक्टिव हो गए हैं, नीतीश Inactive हो गए हैं, तो आप समझ सकते हैं कि बिहार कैसे चलेगा. ये जो नया गठबंधन बना है इन्होंने अपना नाम क्यों बदला? जब ये UPA के नाम से काम करते थे, तो इन्होंने 12 लाख करोड़ के घपले-घोटाले किये. रेल मंत्री रहते हुए लालू ने अरबों का भ्रष्टाचार किया, आज भी कोर्ट में केस चल रहे हैं लेकिन नीतीश अब लालू के भ्रष्टाचार को नहीं देखते हैं.

calender
16 September 2023, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो