Muzaffarpur: गायघाट में आज भी तलाशी अभियान जारी, 12 बच्चे लापता... कल नदी में स्कूली नाव पलटने से हुआ था हादसा

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार को बड़ा नाव हादसा हो गया था. स्कूली बच्चों से भरी एक नाव नदी के तेज बहाव की वजह से पलट गई थी. अभी भी 12 बच्चों के लापता होने की खबर है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Bihar News: मुजफ्फरपुर के गायघाट इलाके में खोज और बचाव अभियान शुक्रवार को भी जारी है. बुधवार को मुजफ्फरपुर की बागमती नदी में स्कूली नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया था. ये दुर्घटना गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद ओपी हुई थी. बताया जा रहा है कि अभी भी 12 बच्चे लापता हैं. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुजफ्फरपुर के गायघाट इलाके में बचाव अभियान अभी भी जारी है और लापता 12 बच्चों की तालाश की जा रही है. दरअसल, गुरुवार को मुजफ्फरपुर में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही नाव अचानक से पलट गई. उस दौरान नाव पर 34 छात्र सवार थे. हादसे के तुरंत बाद खोज और बचाव अभियान शुरू किया गया है. स्थानीय गोताखोरों की मदद से 20 बच्चों को निकाल लिया गया था. 

पुलिस और एसडीआरएफ पहुंची थी 

हादसे की सूचना मिलते ही गायघाट और बेनीबाद पुलिस एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में लग गई थी. ग्राणीमों कहना था कि आय दिन की तरह गुरुवार को भी बच्चे नाव पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे. तेज बहाव होने की वजह से नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव पलट गई. हादसे की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों और स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों बाहर निकालने का काम किया गया.

अभी भी 12 बच्चे लापता

एएनआई ने बताया कि मुजफ्फरपुर के गायघाट इलाके में शुक्रवार को भी राहत और बचाव अभियान कार्य जारी है. अभी भी लापता हुए 12 बच्चों की तालाश की जा रही है. गोताखोरों की मदद से बच्चों की तालाश की जा रही है. 

calender
15 September 2023, 11:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो