LS Election: सीटों के बंटवारे से पहले RJD ने 13 जिलों में झोंकी ताकत... पार्टी बोली- BJP की जन विरोधी नीतियों से लोग बेहाल

Lok Sabha Election 2024: पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कार्यक्रम आयोजन किया गया.

Sachin
Sachin

Lok Sabha Election 2024: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को पुख्ता करने के साथ बुधवार से कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम शुरू कर दिया है. पहले 13 जिलों में संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया है. पार्टी वरिष्ठ के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कार्यक्रम आयोजन किया गया, साथ ही लोगों का भी पार्टी को अपार समर्थन मिल रहा है. 

बीजेपी की नीतियों से लोगों में आक्रोश: शक्ति सिंह यादव

उन्होंने कहा कि बीजेपी की जन विरोधी नीतियों, महंगाई, बेरोजगारी को लेकर हर वर्ग लोग काफी आक्रोश में है, केंद्र सरकार सरकार के खिलाफ आम लोग एकजुट हो रहे हैं. प्रवक्ता ने आगे कहा कि नीतीश-तेजस्वी ने जो वादे लोगों से किए थे, वह पूरे किए जा रहे हैं. लोगों को नौकरी देने का मसला हो, आरक्षण बढ़ाने की बात हो. सबका विकास पर ध्यान दिया जा रहा है. 

13 जिलों में होगा संवाद कार्यक्रम 

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि आगामी दो दिनों तक 13 जिलों में संवाद कार्यक्रम किया जाएगा और समाज के हर वर्ग से लालू-तेजस्वी के विचारों को पहुंचाया जाएगा. इसको लेकर अब युवा नेता भी बैठक बुला रहे हैं. बाढ़ आरजेडी के जिला अध्यक्ष श्याम सुंदर यादव ने जिला बैठक बुलाई है. इस मीटिंग में बाढ़ जिला की कंचन कुमार मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुईं और सभी बूथ अध्यक्ष को बुलाया गया. 

calender
11 January 2024, 10:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो