Nitish Kumar: अमित शाह के बयान पर नीतीश कुमार का पलटवार, बोले- हमारी एकजुटता डरी हुई मोदी सरकार

Nitish Kumar: अमित शाह के बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, वे (अमित शाह) कुछ भी बोलते हैं, हम उन लोगों की किसी बात पर ध्यान नहीं देते. बिहार का कितना विकास हो रहा है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Nitish Kumar: आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर है इस दौरान उन्होंने बिहार में रैली की और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि, नीतीश कुमार अब ठीले हो गए है तो वहीं लालू प्रसाद यादव पर भी उन्होंने जमकर तीखा वार किया इस बीच अब अमित शाह के बयान पर नीतीश कुमार ने पलटवार किया है. 

अमित शाह के बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, वे (अमित शाह) कुछ भी बोलते हैं, हम उन लोगों की किसी बात पर ध्यान नहीं देते. बिहार का कितना विकास हो रहा है, देश में क्या हो रहा है, उन्हें कोई जानकारी है? कई दल एकजुट हो रहे हैं इसलिए वे घबराए हुए हैं. 

साथ ही आगे कई टीवी समाचार एंकरों के बहिष्कार की I.N.D.I.A गठबंधन की घोषणा पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. मैं पत्रकारों के समर्थन में हूं. जब सभी को पूर्ण स्वतंत्रता मिलेगी तो पत्रकार वही लिखेंगे जो उन्हें पसंद है. क्या वे नियंत्रित हैं?" क्या मैंने कभी ऐसा किया है? उनका अधिकार है.

आगे उन्होंने कहा कि, "मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं. अभी जो लोग केंद्र में हैं उन्होंने कुछ लोगों को नियंत्रित किया है. जो हमारे साथ हैं उन्हें लगा होगा कि कुछ हो रहा है. हालांकि, मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं. अगर पत्रकारों को पूरी आजादी है तो वे वही लिखेंगे जो उन्हें पसंद है. सबके अपने अधिकार हैं."

calender
16 September 2023, 08:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो