LS Election 2024: INDIA में शामिल होने के लिए लालू-नीतीश के पैर पकड़ने को तैयार, जानें ऐसा क्यों बोले पप्पू यादव

पटना में जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि मैं INDIA गठबंधन में शामिल होना चाहता हूं, इसके लिए नीतीश, लालू और तेजस्वी के पैर भी पकड़ने को तैयार हूं.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

आगामी  लोकसभा चुनाव में NDA के खिलाफ विपक्षी पार्टियों द्वारा INDIA गठबंधन बनाया गया है, अब तक इस एलायंस में 28 पार्टियां शामिल हो चुकी हैं. बता दें कि विपक्षी पार्टियों के गठबंधन ने दो दिनों पहले तीसरी बैठक मुंबई में की थी. इस बैठक में सभी पार्टियों के 63 प्रमुख नेता शामिल हुए थे. अब इस गठबंधन में जन अधिकारी पार्टी ने भी शामिल होने की इच्छा जाहिर की है. 

INDIA गठबंधन में शामिल होना चाहता हूं:  पप्पू यादव

पटना में जाप के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि मैं INDIA गठबंधन में शामिल होना चाहता हूं, इसके लिए नीतीश, लालू और तेजस्वी के पैर भी पकड़ने को तैयार हूं. पप्पू यादव ने कहा कि मैं INDIA में शामिल होने के लिए नीतीश और लालू के पकड़ने को भी तैयार हूं, आप कहेंगे तो मैं तेजस्वी के भी पैर पकड़ लूंगा. मुझे किसी भी तरह विपक्षी पार्टियों के एलायंस में शामिल कीजिए. इसी के साथ पप्पू यादव ने कहा मेरी पार्टी अगर सरकार में शामिल हुई तो हम रोजगार दें पाएँगे या नहीं, लेकिन प्रत्येक व्यक्ति को रोजगार के लिए 50 लाख रूपये जरूर देंगे. 

सत्ता में पार्टी शामिल हुई तो 50 लाख रूपये युवाओं को देंगे 

पप्पू यादव ने आगे कहा कि लोगों के द्वारा लिए गए 50 लाख रूपये एक से तीन साल तक बिना ब्याज के वापस भी कर सकते हैं. उन्होंने कहा अगर मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा तो राजनीति छोड़ दूंगा और बिहार भी छोड़कर चला जाऊंगा. इसी के साथ जाप प्रमुख ने वन कंट्री, वन इलेक्शन की जगह एक देश, एक एजुकेशन की बात कही। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी में आज जरा सा भी स्वाभिमान और हिम्मत है तो वह देश में  'One Nation, One Education' लागू करें. साथ ही भारत के युवक-युवती देश में वन नेशन और वन हेल्थ चाहता हैं. उन्होंने सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप इन मुद्दों पर बात कीजिए तो कभी आपको मंदिर, मस्जिद , गुरुद्वारा, चर्च और हिंदू-मुस्लिम करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 
 

calender
02 September 2023, 07:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो