Lok Sabha Election 2023: विपक्ष से भी बड़ा गठबंधन कर सकती है BJP, 38 दलों के साथ कल दिल्ली में बैठक

भाजपा कल दिल्ली में 38 दलों के साथ  बैठक करने वाली है. 2024 चुनाव में NDA की तस्वीर क्या होगी इसकी रुपरेखा भी जल्द ही तैयार हो सकती है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रेस कॉन्फेंस करके मीडीया को इन बातों से अवगत कराया. 

Akshay Singh
Akshay Singh

आगामी लोक सभा चुनावों को लेकर जहां एक तरफ विपक्ष एकजुट होकर मोदी को माद देने की योजना बना रहा हैं वहीं दूसरी तरफ भाजपा भी अपने समीकरण बनाने में लगी हुई है. भाजपा के पास मोदी नाम का अमोघ अस्त्र है लेकिन उसके अलावा भी भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. इसी को मद्देनजर रखते हुए आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि कि कल यानी मंगलवार को NDA की बैठक होने वाली है. 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया कि हमारे 38 सहयोगियों ने कल होने वाली एनडीए बैठक में शामिल होने की पुष्टि की है. वहीं दूसरी तरफ विपक्ष की बैठकों का दौर भी जारी है. विपक्ष के खेमे में लगभग 26 दलों के शामिल होने की खबर है. विपक्ष की इन बैठकों के बीच भाजपा कि ये हुंकार शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखी जा रही है. 

नड़्डा ने इस दौरान UPA को बिना नेतृत्व वाला बताया. सत्तारूढ़ गठबंधन की बैठक की पूर्व संध्या पर भाजपा प्रमुख ने कहा कि एनडीए का गठबंधन भारत को मजबूत करने के लिए है, जबकि यूपीए नेतृत्वहीन और नीतिहीन है. 

इस दौरान जेपी नड्डा ने पीएम मोदी की उपलब्धियां भी गिनाईं. उन्होंने कहा कि पिछले 9 वर्षों में हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजबूत नेतृत्व देखा है, जिसकी कई लोगों ने सराहना की है. भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस भी बढ़ा है. कोविड के दौरान एनडीए सरकार ने सुशासन का काम किया है.  

calender
17 July 2023, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो