Maharashtra Politics: क्या फिर से होंगे चाचा- भतीजा एक?, NCP प्रमुख शरद पवार मुंबई में अपने आवास से रवाना हुए

Maharashtra Politics: NCP प्रमुख शरद पवार मुंबई में अपने आवास से रवाना हुए. NCP अध्यक्ष शरद पवार मुंबई के वाई.बी. चव्हाण सेंटर पहुंचे जहां महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और उनके गुट के NCP विधायक उनसे मिलने के लिए पहुंचे हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • चाचा- भतीजे की 24 घंंटे के अंदर दूसरी मुलाकात
  • क्या फिर से होंगे चाचा- भतीजा एक?

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के डिप्टी मुख्यमंत्री अजित पवार और उनके गुट के NCP विधायक लगातार दूसरे दिन पार्टी अध्यक्ष शरद पवार से मिलने मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर पहुंचे. पवार भी वाईबी चव्हाण सेंटर पहुंच गए हैं। इससे चाचा-भतीजे में सुलह होने की उम्मीदें बढ़ गई हैं. 

24 घंटे के अंदर दूसरी मुलाकात

बीते दिन रविवार 16 जुलाई को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल, छगन भुजबल और दिलीप वलसे पाटिल मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर में शरद पवार से मुलाकात की थी और चाचा शरद पवार से आशीर्वाद भी मांगा. 

मीटिंग के बाद प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि "आज हम सब हमारे नेता शरद पवार से मिलने आए और हमने उनसे आशीर्वाद भी मांगा. साथ ही कहा कि हमारी इच्छा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी एक साथ रहे और मजबूती से आगे काम करें. इसके लिए हमने शरद पवार को कहा कि इस दिशा में विचार करें. इस बीच शरद पवार ने किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है."

calender
17 July 2023, 04:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो