Maharashtra: मानसून सत्र से पहले चाय पार्टी में पहुंचे CM शिंदे, फडणवीस और अजित पवार

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और अजीत पवार महाराष्ट्र विधानसभा के मानसून सत्र से पहले मुंबई में एक चाय पार्टी में शामिल हुए.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Maharashtra: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार महाराष्ट्र विधानसभा के मानसून सत्र से पहले मुंबई में एक चाय पार्टी में शामिल हुए. इस दौरान सभी ने चाय की चुस्की ली. इस चाय के कार्यक्रम में अन्य नेता भी शामिल हुए. आपको बता दें कि. महाराष्ट्र विधानसभा सत्र सोमवार 17 जून से शुरू होने जा रहा है. महाराष्ट्र विधानसभा के मानसून सत्र से पहले चाय पार्टी में शामिल होकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की इस दौरान उन्होंने सभी विपक्ष पार्टी पर हमला बोला है.

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले, महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र कल से शुरू हो रहा है. हम सत्र के दौरान सभी मुद्दों पर चर्चा करेंगे, भले ही हमारी ताकत बढ़ गई है, लेकिन हम सुनिश्चित करेंगे कि हम इसका दुरुपयोग न करें और जनता के हित से संबंधित जो भी मुद्दे विपक्ष उठाएगा उसका समाधान करें...आज स्थिति ऐसी है कि हमारी सरकार के एक साल के प्रदर्शन के कारण महाराष्ट्र FDI में नंबर 1 स्थान पर है. 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे कहा, "हमेशा की तरह विपक्ष ने मानसून सत्र के चाय कार्यक्रम का बहिष्कार किया... हम सत्र के दौरान सभी मुद्दों पर चर्चा करेंगे... 210 से अधिक विधायक हमारे (मौजूदा सरकार) साथ हैं... अगर हम गलत कर रहे हैं तो विपक्ष को हमसे सवाल करना चाहिए, सवाल लोगों के कल्याण के लिए उठाया जाना चाहिए। जब सरकार कुछ सही करती है तो सरकार की प्रशंसा करना विपक्ष का कर्तव्य है,"

calender
16 July 2023, 08:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो