सीएम योगी ने विपक्षी एकता पर बोला जोरदार हमला, पाकिस्तान को लेकर दिया बड़ा बयान

सीएम योगी ने कहा कि सपा का पुराना इतिहास रहा है। समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस को 2004 मे अपने आप से समर्थन दिया था। इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। इनके साथ चिपको आंदोलन है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • विपक्षी एकता पर सीएम योगी का बड़ा जुबानी हमला
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने आपातकाल का किया जिक्र
  • पाकिस्तान रोटी-रोटी को हो रहा है मोहताज: सीएम योगी

CM Yogi In Noida: सीएम योगी योगी आदित्यनाथ ने नोएडा स्टेडियम जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी एकजुटता को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम योगी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आज के समय में जब भारत, दुनिया में एक नई पहचान बना रहा हो ऐसे वक्त में यह विकास की यात्रा नहीं रुकनी चाहिए। 

विपक्षी एकता पर सीएम योगी का बड़ा जुबानी हमला

कांग्रेस के साथ आए विपक्षी दल, जेपी और लोहिया का नाम भले लेती हो लेकिन वह कुछ न कुछ षड़यंत्र रच रहे हैं। समाजवादी पार्टी पर जुबानी हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि सपा का पुराना इतिहास रहा है। समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस को 2004 मे अपने आप से समर्थन दिया था। इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। इनके साथ चिपको आंदोलन है। 

सीएम योगी ने आपातकाल का किया जिक्र

नोएडा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि मेरे लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है। देश की सबसे बड़ी आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र के खिलाफ षड्यंत्र हो रहे थे। उन्हें रोकने के लिए जो आवाज मुखर हुई थी, उसमें उत्तर प्रदेश की एक बड़ी भूमिका थी। कांग्रेस ने लोकतंत्र पर हमला किया था। 48 साल पहले आपातकाल के समय लोकतंत्र का गला घोंटा गया था।

 पाकिस्तान रोटी-रोटी को मोहताज: सीएम योगी 

मुख्यमंत्री ने जनसभा में आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जी की अध्यक्षता में प्रदेश में जी 20 की बैठक हो रहीं हैं। आज पाकिस्तान एक-एक रोटी के लिए मोहताज हो रहा है, लेकिन भारत तेजी से बढ़ रहा है। 2027 तक भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। प्रदेश को छह वर्ष में एक नई पहचान देने का काम किया है।
 

calender
25 June 2023, 01:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो