Cyclone Biporjoy: अमित शाह ने कच्छ के जखाऊ में मांडवी सिविल अस्पताल का किया दौरा, भर्ती लोगों से मिले

Cyclone Biporjoy: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल के साथ मांडवी सिविल अस्पताल का दौरा किया और मरीजों से मिले।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Cyclone Biporjoy: दक्षिण- पूर्व अरब सागर से उठा चक्रवाती तूफान बिपरजॉय 15 जून को गुजरात के तट से टकराने के बाद बीते दिन शुक्रवार को आगे बढ़ गया लेकिन पीछे अपने तबाही का मंजर छोड़ गया। फिलहाल अभी कोई नुकसान का आकलन नहीं लगा है। लेकिन परेशानियां काफी बढ़ गई है।  जिन्हे तस्वीरों से माध्यम से उखड़े बिजली के खंभे हालात बयां कर रहे हैं। लगभग 6 सौ पेड़ सड़को पर गिर गए जिन्हे हटाने का काम तेज गति से जारी है। इन्ही सबको देखते हुए।

अमित शाह शनिवार को गुजरात के कच्छ में चक्रवात बिपरजॉय से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ शनिवार को गुजरात के कच्छ में चक्रवात बिपरजॉय से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद है।

IMD के महानिदेशक डॉ मृत्युंजय महापात्र ने बताया, "चक्रवात तूफान बिपरजॉय कल मध्य रात्री में कमजोर होकर एक गहरे दबाव में परिवर्तित हो गया था। आज सुबह ये दक्षिण पश्चिम राजस्थान के ऊपर और इसके आस-पास के इलाके नॉर्थ गुजरात में केंद्रित है। आज साउथ राजस्थान और उत्तरी गुजरात के आस-पास के क्षेत्र में अति भारी बारिश जारी रहेगी"।

calender
17 June 2023, 05:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो