AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने राहुल गांधी को दी नसीहत,"वो मोहब्बत की दुकान चला रहे हैं उनमें अहंकार नहीं है लेकिन..."

Delhi News: विपक्षी एकता को लेकर आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के सामने कुछ शर्ते रखी है। साथ ही आपको बता दें कि आप नेता सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से बात करते हुए, बोले- राहुल गांधी अभी सत्ता में नहीं हैं, इसलिए उनके अंदर अंहकार नहीं। लेकिन जब वो सत्ता में आ जाएंगे तो उनके अंदर अहंकार आ जाएंगा..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: केंद्र के अध्यादेश को लेकर दिल्ली की सियासी दलों में बीच जारी आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले पर बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बैठक में आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इस पर भाजपा के बदले कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर यह कहना है दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा,  "मैं हमेशा देखता हूं कि राहुल गांधी प्यार की बात करते हैं और कहते हैं कि बीजेपी नफरत फैलाती है। इसलिए अगर राहुल गांधी 'मोहब्बत की दुकान' चला रहे हैं तो जो भी उनके पास आएगा वह प्यार खरीद सकता है। जब उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी प्यार फैलाती है तो उन्होंने कहा कि यह दिखाने के लिए भी। अभी वह (राहुल गांधी) सत्ता में नहीं हैं इसलिए उनमें अहंकार नहीं है, लेकिन जब वह सत्ता में होंगे तो अहंकारी हो जाएंगे तो क्या होगा। इसलिए उन्हें संतुलित होने की जरूरत है और दिखाना होगा कि वह प्यार फैला रहे हैं"। 

आप नेता प्रियंका कक्कड ने कांग्रेस पर हमला किया है। इस दौरान प्रियंका कक्कड ने संविधान को बचाने के मिशन पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा, "अगर देश बचाना है तो सबसे पहले कांग्रेस को बोल देना चाहिए की वो तीसरी बार भी Rahul Gandhi पर दाव नहीं लगायेंगे और समूचे विपक्ष पर ये दबाव नहीं डालेंगे। देश हित में ये संविधान बचाने से भी ऊपर है"।

 

calender
25 June 2023, 01:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो