अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के कानून व्यवस्था उठाए सवाल, बोले- LG साहब और गृहमंत्री से गुज़ारिश है, पुलिस को थोड़ा एक्टिव कीजिए

Delhi Crime: दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के पास एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की पर रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी. दरअसल बता दें कि दिल्ली में यह 24 घंटे के अंदर दूसरी हत्या है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi Crime: दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के पास एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की पर रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी. दरअसल बता दें कि दिल्ली में यह 24 घंटे के अंदर दूसरी हत्या है. इन दोनों हत्याओं के मामले को सज्ञान में लेते हुए, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना और गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली की बेटियों और दिल्लीवासियों की सुरक्षा करने की गुजारिश की है.  

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि, "दिल्ली में एक और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई, ये बेहद दुखद है. दिल्ली में कानून व्यवस्था एक गंभीर मुद्दा बन गया है. एलजी साहब और गृहमंत्री जी से गुज़ारिश है, पुलिस को थोड़ा एक्टिव कीजिए. दिल्ली की बेटियों और दिल्ली के लोगों की सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण है."

Arvind Kejriwal Tweet
Arvind Kejriwal Tweet

बीते दिन, गुरुवार यानी 27 जुलाई को दिल्ली में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई और आरोपी ने खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर लिया था. दिल्ली में लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से राजधानी में भय का माहौल बना हुआ है. देश के राजधानी में अपराधी इस तरह बैखौफ अपराधिक घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं, जो कि दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर पर सवाल खड़ा करता है. 

calender
28 July 2023, 10:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो