Delhi : पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक बैटरी गोदाम में भीषण आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद

Delhi News: पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाकें एक बैटरी गोदाम में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे। सूचना मिलते ही दमकल की 6 गाड़िया वहां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दिल्ली के गाजीपुर इलाके शुक्रवार के दिन गोदाम में भीषण आग लगने से लोगों में कोहराम मच गया साथ ही घटनास्थल पर चिख-पुकार मचने लगी।

Delhi News: दिल्ली के गाजीपुर इलाके शुक्रवार के दिन बैटरी के अवैध गोदाम में भीषण आग लगने से लोगों में कोहराम मच गया साथ ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मचने लगी। आग इतनी भंयकर थी कि लोग आग पर अपना काबू नहीं कर पाए। इसके बाद उन्होंने इस घटना की जानकारी दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही दमकल की 6 गाड़िया मौके पर पहुंची और बैटरी के अवैध गोदाम में लगी भीषण आग पर दमकल विभाग के कर्मचारियों ने अपना काबू किया साथ ही आस-पास रहने वाले लोगों के मकान भी खाली करवाने पड़े। 

 लोगों में मचा कोहराम

यह घटना शुक्रवार की है जहां पर भीषण आग लगने से लोगों में सनसनी फैल गई। इस घटना को शॉर्ट सर्किट का कारण माना जा रहा है। लोगों का कहना है कि शुक्रवार के दिन शॉर्ट सर्किट हुआ था जिसके चलते बैटरी के अवैध गोदाम में भी आग फैल गई और आग इतनी भंयकर थी की आस-पास रहने वाले लोगों के मकान खाली करवा दिए गए है।

आग लगते ही लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया साथ ही लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों में से किसी एक व्यक्ति ने दमकल विभाग को इस मामले में जानकारी दी।

मौके पर आई दमकल की 6 गाड़िया

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 6 गाड़ियों ने आग पर काबू किया। लोगों का कहना है कि शुक्रवार को शॉर्ट सर्किट हुआ था देखते ही देखते आग इतनी भीषण फैल गई कि इसपर काबू पाना मुश्किल हो गया। जिसके चलते दमकल विभाग को इस मामले में सूचित करना पड़ा।

calender
10 June 2023, 10:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो