Delhi: पीरागढ़ी इलाके की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

Delhi Factory Fire: दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके में आज एक जूता फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. आग में लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Delhi Fire News: दिल्ली के पीरागढ़ी स्थित उद्योग नगर की एक जूता बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. जिसमें लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया. हालांकि, दमकल विभाग की 33 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है. आग लगने पर दमकल विभाग को सूचित किया गया. इसके बाद दमकल विभाग ने 33 फायर टेंडर मौके भेजे. इसके बाद दमकलकर्मी आग पर काबू पाने में जुट गए. 

जानकारी के मुताबिक, पीरागढ़ी के उद्योग नगर में एक जूता फैक्ट्री गुरुवार तड़के भीषण आग लग गई थी. आग लगने पर इलाके में हड़कंप मचा गया था. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि फायर कंट्रोल रूम को गुरुवार सुबह 4:00 बजे के आसपास इलाके में आग लगने की सूचना मिली थी. इसके तुरंत बाद अलग-अलग फायर स्टेशनों से दमकल की सात गाडियां भेजी गई. लेकिन भीषण आग को देखते हुए मौके पर और गाडियों को मंगवाया गया. अधिकारी ने कहा कि साढ़े तीन घंटे के बाद दमकल की 33 गाड़ियों और दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया है.

अपडेट जारी है...

calender
12 October 2023, 10:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो