Delhi Crime News: दिल्ली में कंझावला केस जैसी वारदात, टैक्सी ड्राइवर को कई मीटर तक घसीटते हुए ले गई कार

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से कंझावला हत्याकांड का जैसा मामला सामने आया है. एक शख्स को कार से घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से कंझावला हत्याकांड का जैसा मामला सामने आया है. एक शख्स को कार से घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. जिसमें सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ती टैक्सी कार के साथ फंसे एक शक्स को कई किलोमीटर तक घसीटते हुए देखा जा रहा है. 

इस वीडियो में शख्स कार की गेट से लटकता और सड़क पर घसीटता दिखता रहा है. फिर कुछ दूर के बाद वो कार के पीछे वाले चक्के में फंसकर घसीटता दिखा. इसके कार से अलग होकर सड़क किनारे बुरी तरह जख्मी हालत में नजर आ रहा है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के वंसत कुंज नॉर्थ थाना इलाके में महिपालपुर के पास NH8 सर्विस लाइन पर टैक्सी ड्राइवर को करीब 200 मीटर तक घसीटा गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई.

सोशल मीडिया पर हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि टैक्सी ड्राइवर कार के पीछे वाले टायर के पास कैसे फंसा हुआ है. टैक्सी ड्राइवर के कार में फंसे होने के बावजूद कार चालक कार को तेज रफ्तार से ले जा रहा है.

calender
11 October 2023, 05:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो