Delhi Double Murder case : दिल्ली के आरके पुरम इलाके में 2 बहनों की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने किया 3 लोगों को गिरफ्तार

Delhi Double Murder case : दिल्ली के रामकृष्ण पुरम इलाके में आरोपियों ने फायरिंग में दो बहनों को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करनी शुरू की तो 3 लोगों को अपनी हिरासत में लिया । आरोपियों से पूछताछ अभी जारी है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दिल्ली में डबल मर्डर केस की घटना के बाद युवक ललित ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि हमलावर मुझे मारने आया था

Delhi Double Murder case : दिल्ली के आरके पुरम में आरोपी पहले एक लड़की को मारने के लिए आएं थे, आरोपियों ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं टूटा उसके बाद आरोपी वहां से चले गए। फिर वह दोबारा आए तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी इस फायरिंग में 2 बहनों की मौत हो गई। पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है। उनमें अर्जुन, माइकल और देव शामिल हैं।

 की दोनों बहनों पर फायरिंग

यह मामला दिल्ली के आरके पुरम इलाके से है जहां पर रविवार की सुबह डबल मर्डर केस की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आरके पुरम अंबेडकर बस्ती में मातम का माहौल बना हुआ है। वहां पर मौजूद लोगों का कहना है सुबह के समय फायरिंग की आवाज सुनकर घर से बाहर निकले तो आरोपी वहां से फरार हो चुके थे। दोनों बहनों को जल्द से जल्द अस्पताल में ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टर ने दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया। 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने जताई गंभीर चिंता

इस घटना को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने गंभीर चिंता जताई है उन्होंने घटना के बाद ट्वीट कर एलजी विनय सक्सेना को नसीहत देते हुए कहा है कि वो दिल्ली पर कब्जा करने के लिए षडयंत्र करने के बजाए कानून व्यवस्था को संभालें।

2 दर्जन से अधिक बदमाश हुए शामिल

दिल्ली में डबल मर्डर केस की घटना के बाद युवक ललित ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि हमलावर मुझे मारने आया था। बीती रात उसका किसी के पास पैसे बाकी थे जिससे पैसे लेने के लिए वह आया था, लेकिन युवक घर पर नहीं मिला तो कुछ ही देर बाद 2 दर्जन से अधिक बदमाश वहां पहुंच गए और गुस्सा में आकर युवक की दोनों बहनों पर फायरिंग कर दी। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

calender
18 June 2023, 01:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो