Delhi Metro News : दिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रहे युवक की मौत, हार्ट अटैक से गई जान

Heart Attack In Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रहे 25 वर्षीय स्टूडेंट की हार्ट अटैक से मौत हो गई. युवक को लोगों की भीड़ के बीच मेट्रो में अटैक आया.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो में रोजाना हजारों की संख्या में लोग सफर करते हैं. लंबी दूरी के सफर और ऑफिस जाने के लिए मेट्रो यातायात का अच्छा साधन माना जाता है. मेट्रो में सफर के दौरान यात्रियों की लड़ाई व कई तरह के वीडियो सामने आते हैं. लेकिन इस बार एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. मेट्रो में यात्रा कर रहे 25 वर्षीय स्टूडेंट की हार्ट अटैक से मौत हो गई. युवक को लोगों की भीड़ के बीच मेट्रो में अटैक आया. फिर आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

अचानक पड़ा दिल का दौरा

जानकारी के अनुसार दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान जान गंवाने वाले युवक का नाम मयंक गर्ग था. वह बल्लभगढ़ से ISBT के लिए जा रहा था. मयंक मेट्रो में ही था कि उसकी अचानक तबियत खराब हो गई और उसे जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन के पास अचानक दिल का दौरा पड़ा. वह मेट्रो में ही गिर गया. ट्रेन रुकने पर उसे बाहर निकाला गया और मूल चंद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मेडिकल स्टूडेंट का युवक

जानकारी के मुताबिक मयंक महाराष्ट्र के वर्धा से MBBS की पढ़ाई कर रहा था. वह दिल्ली स्थित पंचकुला में एक एग्जाम देने के लिए जा रहा था. वह मूल रूप से हरियाणा के नूंह जिले का रहने वाला था. मयंक को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं थी और वह पूरी तरह स्वस्थ था. मयंक के रिश्ते में भाई मनोज कुमार के बताया कि मयंक की दो बहन और एक बड़ा भाई है. उसे कोई बीमारी नहीं थी. अचानक हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई. इस घटना से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है.

calender
11 December 2023, 06:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो