Delhi Crime: दिल्ली के वसंतकुंज में लॉरेंस गैंग के शूटर्स के साथ स्पेशल सेल की मुठभेड़, दोनों गिरफ्तार

लॉरेंस गैंग के शूटर्स के साथ दिल्ली स्पेशल सेल की मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड की फायरिंग की गई और इसके बाद दो शूटरों को पुलिस ने धर दबोचा.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • लॉरेंस गैंग के दो शूटर्स दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार
  • लॉरेंस गैंग के 2 शूटर गिरफ्तार

Delhi Latest News: देश की राजधानी दिल्ली से सुबह बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली के वसंतकुंज के पास के इलाके में लॉरेंस गैंग के शूटर्स के साथ दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की मुठभेड़ हुई, मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से जमकर गोलियां चलाई गई. जिसके बाद पुलिस ने एनकाउंटर कर दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ाए गए दोनों शूटर्स में से एक नाबालिग है. साथ ही इन दोनों पर कई पुराने कई केस भी दर्ज हैं.

 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर गिरफ्तार 

शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. बताया जा रहा है कि ये दोनों वहीं शूटर हैं जो 3 दिसंबर 2023 को पंजाब के एक पूर्व विधायक के पंजाबी बाग स्थित घर पर फायरिंग की घटना में मौजूद थे. दोनों शूटर्स की पहचान आकाश और अखिल के रूप में हुई है. जो कि हरियाणा के सोनीपत और चरखी दादरी के रहने वाले हैं.

दोनों शूटर पूर्व विधायक के घर फायरिंग में शामिल

पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों शूटर पंजाब के पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा ​​के घर पर हुई फायरिंग में शामिल थे. यह काम गोल्डी बरार के कहने पर किया गया था. गोल्डी ने पूर्व विधायक को धमकी भरे वॉयस नोट भेजे थे और बाद में वसूली के लिए भी कहा था. इतना ही नहीं, हाल ही में गोल्डी के निर्देश पर उसके गुर्गों ने पंजाब में एक पूर्व विधायक की शराब की दुकानें भी जला दीं.

calender
09 December 2023, 10:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो