Delhi News: उधार के पैसे को लेकर मारपीट में युवक की मृत्यु, बेगमपुरा में अचेत पड़ा मिला था व्यक्ति

देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन छोटी-मोटी घटनाएं होती ही रहती हैं. दिल्ली में अक्सर ऐसी वारदातें हो जाती हैं जिन्हें सुनकर लोग हैरान हो जाते हैं.

Akshay Singh
Akshay Singh

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन छोटी-मोटी घटनाएं होती ही रहती हैं. दिल्ली में अक्सर ऐसी वारदातें हो जाती हैं जिन्हें सुनकर लोग हैरान हो जाते हैं. ताजा मामला दिल्ली के बेगमपुर थाना क्षेत्र का है जहां पर एक अज्ञात व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा पाया गया था जिसकी मौत हो गई है. 

रोहिणी के डीसीपी जीएस सिद्धू ने बताया कि जब पुलिस उस व्यक्ति को अस्पताल ले गई तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक व्यक्ति का नाम जय शर्मा है. पूरा मामला उधारी को लेकर बताया जा रहा है. अब तक की जांच के आधार पर पता चला है कि जय शर्मा सोनू और एक अन्य व्यक्ति के साथ उस स्थान के आस पास देखा गया था. लोगों का कहना है कि एक दिन पहले उधारी के पैसे को लेकर उनमें मारपीट हुई थी.

लोगों कि मानें तो उधारी के पैसै के चक्कर में हुई मारपीट इतनी विकराल हो गई की जय शर्मा को गंभीर चोटें आ गई. लोगों का कहना है कि इन्हीं चोट की वजह से उसकी मौत हो गई. 

न्यूज एजेंसी से बातचीत में रोहिणी के डीसीपी जी.एस. सिद्धू ने कहा कि आज हमें बेगमपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति के अचेत पड़े होने की सूचना मिली थी। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। व्यक्ति का नाम जय शर्मा था, जांच में पता चला कि वह परमेश्वर उर्फ सोनू और एक अन्य व्यक्ति के साथ कथित तौर पर देखा गया था। इन लोगों ने बताया कि कल उनमें उधार के पैसे को लेकर मारपीट हुई, जिसमें मृतक को गंभीर चोटें आई थी.

calender
19 July 2023, 11:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो