Delhi Encounter: पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद हाशिम बाबा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

Delhi Encounter: मंगलवार सुबह दिल्ली के गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन के पास दिल्ली पुलिस और हाशिम बाबा गैंग के तीन शार्पशूटरों के बीच मुठभेड़ हुई.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Encounter: नई दिल्ली सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात पूर्वोत्तर दिल्ली में अंबेडकर कॉलेज के पास एक मुठभेड़ में कुख्यात हाशिम बाबा गिरोह के तीन सदस्य घायल हो गए हैं. पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया है. गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के पास हुई गोलीबारी के दौरान घटना में दो पुलिस अधिकारी मामूली रूप से घायल हो गए हैं. 

गिरोह के घायल सदस्यों की पहचान अली उर्फ ​​फहद, आसिफ उर्फ ​​खालिद और अलसेजान उर्फ ​​थोथा के रूप में की गई है, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों 9 मार्च को हुई गोलीबारी की घटना के सिलसिले में वांछित थे, जहां एक व्यक्ति का नाम अरबाज की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. 

23-24 गोलियाँ चलीं 

तीनों 9 मार्च को हुई गोलीबारी की घटना से जुडे़ थे, जिसमें अरबाज नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया था. नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा, "हमारे स्पेशल स्टाफ को दो दिन पहले सीलमपुर में गोलीबारी की घटना में शामिल लोगों की आवाजाही के बारे में जानकारी मिली थी. आज की मुठभेड़ लगभग 1.30 बजे हुई. हमने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी.'' पुलिस ने बताया कि  दोनों ओर से लगभग 23-24 गोलियाँ चलीं. तीनों की पहचान कर ली गई है, और तीनों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं.''

डीसीपी का बयान आया सामने 

डीसीपी ने कहा, "सीलमपुर में दो दिन पहले गोलीबारी की घटना हुई थी, जिसमें अरबाज नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और एक घायल हो गया था. सीलमपुर की घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. हमने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था.'' पुलिस के मुताबिक, उस मामले में ये लोग शामिल थे. 

गिरोह के घायल सदस्य फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं और उन पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी. दो घायल पुलिस अधिकारियों को भी उनकी मामूली चोटों के लिए चिकित्सा सहायता मिल रही है. सीलमपुर गोलीबारी घटना और हालिया मुठभेड़ दोनों की जांच अभी भी जारी है. 

calender
12 March 2024, 07:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो