Kejriwal Arrest: कोर्ट में क्या खुलासा करेंगे केजरीवाल? सुनीता के दावे ने बढ़ाई सियासी टेंशन

Kejriwal Arrest: बीते दिन अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने कहा था कि 28 मार्च को केजरीवाल कोर्ट में कोई बड़ा खुलासा करने वाले हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Kejriwal Arrest: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक प्रेस बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को कोर्ट के सामने एक बड़ा खुलासा करने वाले हैं. तभी से सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर केजरीवाल ऐसा कौन सा खुलासा करने जा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ये बयान केजरीवाल से जेल में मुलाकात करने के अगले दिन जारी किया था.  इसी बीच मुख्यमंत्री के ईढी की कस्टडी में तबीयत बिगड़ने की भी खबरें सामने आई थीं. 

आज खत्म हो रही ईडी की रिमांड

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आज यानी 28 मार्च को ईडी की रिमांड खत्म हो रही है. सुनीता केजरीवाल ने प्रेस बयान में दावा किया कि आज अरविंद केजरीवाल कोर्ट के सामने बड़ा खुलासा करने वाले हैं. इसके साथ ही सुनीता ने ईडी से ये भी पूछा कि शराब घोटाले में जो छापे मारी की गई उसमें उनको सिर्फ 73 हजार रुपए मिले थे, तो आखिर इस घोटाले का पैसा कहां पर है. 

और क्या बोलीं सुनीता

सुनीता अरविंद केजरीवाल से मिली थी, मुलाकात का जिक्र करते हु्ए उन्होंने कहा कि ''मैं अरविंद केजरीवाल से मिली उन्हों मुझसे कहा कि 28 तारीख को कोर्ट में वो बड़ा खुलासा करने वाले हैं.'' इसके अलावा सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ''एक बार फिर से आबकारी नीति मामले में छापेमारी हुई लेकिन फिर से उनको कुछ नहीं मिला, ED पैसे का सबूत दे. इसके अलावा उन्होंने बताया कि केजरीवाल दिल्ली को लेकर चिंतित हैं, लोगों की परेशानियों को हल कर रहे हैं.

अगली सीएम होंगी सुनीता?

जब से केजरीवाल को अरेस्ट किया गया है तभी से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि केजरीवाल की जगह पर सुनीता को सीएम बनाया जा सकता है. गिरफ्तारी के बाद जिस तरह से सुनीता जनता सामने आकर बात रख रही हैं, इसको लेकर कहा जा रहा है कि वो बिल्कुल केजरीवाल की ही तरह बात कर रही हैं. फिलहाल तो केजरीवाल जेल से सरकार चला रहे हैं, लेकिन आगे अगर वो बाहर नहीं आते हैं तो सवाल ये उठता है कि क्या पार्टी सुनीता को सीएम बनाएगी?

calender
28 March 2024, 06:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो