Noida News: शहर में 6 लोगों ने की आत्महत्या, जान देने वालों में पीएचडी का छात्र भी हुआ शामिल, जांच में जुटी पुलिस

Noida News: नोएडा शहर के विभिन्न हिस्सों में 15 वर्षीय एक लड़की साहित 5 लोगों ने अपनी जान ले ली।इसके साथ ही पुलिस ने 5 लोगों के शवों को बरामद किया है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दिल्ली विश्वविद्यालय के एक छात्र ने मानसिक तनाव से परेशान होकर आत्हत्या कर ली।

Noida News: दिल्ली विश्वविद्यालय के एक छात्र ने मानसिक तनाव से परेशान होकर आत्हत्या कर ली। छात्र विश्वविद्यालय में कॉलेज में पीएचडी की पढ़ाई कर रहा था। फेज 2 थाने रे प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया है कि असम के गुवाहाटी की रहने वाली नीलाक्षी पाठक मंगलवार की रात मानसिक तनाव का सामना कर रही थी।जिससे परेशान होकर उसने भी आत्महत्या करने का कदम उठाया।

इसके साथ ही एक अलग घटना में गेझा गांव की 15 साल की लवली खातून ने सोमवार रात कथित तौर पर अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके दोस्त का कहना है कि कई दिनों से वह तनाव की समस्या का सामना कर रही थी।जिससे परेशान होकर लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस के अनुसार शहर के विभिन्न हिस्सों में 15 वर्षीय एक लड़की सहित 5 लोगों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

इन सभी छात्र और छात्राओं का शव पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस ने बताया है कि शाहपुर गांव निवासी 25 वर्षीय सुरेश आर्य ने मंगलवार की रात अपने घर में पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी।इसी तरह एक और मामला आया है जहां सेक्टर 58 निवासी कुमारी नेहा उम्र 20 वर्ष, मानसिक तनाव के चलते सोमवार की रात अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने तनाव के चलते अपना जीवन त्याग दिया। सेक्टर 140 में रहने वाले 21 वर्ष के अनिल कुमार ने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।इसके साथ ही एक अन्य घटना में थाना दनकौर के बिलासपुर निवासी राकेश ने आर्थिक स्थिति के चलते जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पुलिस ने बताया है कि इतना बड़ा कदम उठाने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।इस बीच, नोएडा के विभिन्न हिस्सों में 5 लोगों के पुलिस ने शव बरामद किए हैं।

calender
10 May 2023, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो