Gopal Kanda: एयर होस्टेस गीतिका शर्मा सुसाइड केस में पूर्व मंत्री गोपाल कांडा बरी, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनाया फैसला

Geetika Sharma: दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने एयर होस्टेस गीतिका शर्मा सुसाइड मामले में हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री गोपाल गोयल कांडा को बरी कर दिया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • गीतिका शर्मा सुसाइड केस में हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री बरी
  • दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने गोपाल कांडा को किया बरी
  • 5 अगस्त, 2012 को गीतिका शर्मा ने अपने घर में फांसी लगाकर की थी आत्महत्या

Geetika Sharma Suicide Case: एयर होस्टेस गीतिका शर्मा सुसाइड मामले में हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा को बरी कर दिया गया है. मंगलवार को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने गीतिका शर्मा सुसाइड मामले में अपना फैसला सुनाया है. कोर्ट से बरी होने के बाद पूर्व मंत्री गोपाल कांडा ने कहा, 'मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं था, मेरे खिलाफ ये केस बनाया गया था और आज कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है.' 

बता दें कि गीतिका शर्मा एक पूर्व एयर होस्टेस थी, जो पहले गोपाल कांडा की MDLR एयरलाइंस में कार्यरत थी. 5 अगस्त, 2012 को गीतिका शर्मा उत्तर पश्चिम दिल्ली के अशोक विहार में अपने आवास पर मृत मिली थी.

हाई प्रोफाइल गीतिका सुसाइड केस में मंगलवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने मुख्य आरोपी गोपाल कांडा को बरी कर दिया है. इसके साथ ही एमडीएलआर की मैनेजर अरुणा चड्ढा को भी निर्दोष करार दिया. 2012 में गीतिका के सुसाइड करने के बाद गोपाल कांडा को 18 महीने जेल में रहना पड़ा था और उन्हें अपना इस्तीफा देना पड़ा था.

calender
25 July 2023, 12:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो