PM Modi in Gujarat: पीएम मोदी ने गुजरात को दिया देश का सबसे लंबा केबल सपोर्ट ब्रिज

PM Modi in Gujarat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी दिन रविवार यानी आज गुजरात के दौरे के लिए पहुंच चुके हैं. जामनगर में उन्होंने देर रात रोडशो किया और भारी संख्या में सड़कों पर भीड़ नजर आई.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi in Gujarat: पीएम मोदी ने सुदर्शन सेतु का उद्घाटन कर दिया है. देश का सबसे बड़ा केबल सपोर्ट ब्रिज अब गुजरात में आम लोगों के लिए खुल गया है. रविवार की सुबह प्रधानमंत्री मोदी ने इसका उद्घाटन किया है. इसके अलावा पीएम मोदी 5 शहरों को AIIMS के साथ-साथ कुल 52 हजार करोड़ रुपये की सौगात गुजरात को देंगे. 

पीएम मोदी शनिवार की रात जामनगर पहुंचे. गृह राज्य गुजरात के दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी के स्वागत में जामनगर शहर की जनता देर रात भी सड़कों पर दिखी. एयरपोर्ट से सर्किट हाउस तक रोड शो के दौरान समर्थकों को नारा लगाते सुना गया. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी रात को आराम करने के लिए जामकर सर्किट हाउस में रुके. जहां पर रविवार को पीएम मोदी विकास कार्यों की सौगात दी.

भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता

पीएम मोदी के रोड शो के बाद भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम सड़क पर दिखाई दिया. अपने इस दौरे में वह परियोजोनाओं का उद्घाटन करेंगे और करीब 52 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखी है.

सुदर्शन सेतु 

पीएम मोदी जिन परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे, उनमें स्वास्थ्य, सड़क, रेल, ऊर्जा, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस, पर्यटन जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्र शामिल हैं, इस दौरान प्रधानमंत्री ओखा मुख्य भूमि और बेयत द्वारका को जोड़ने वाले सुदर्शन सेतु का समर्पण किया, जो भारत का सबसे लंबा केबल सेतु है.

 कार्यक्रम के दिनभर का शेड्यूल

पीएम मोदी 25 फरवरी को सुबह 7.45 बजे बेयत द्वारका मंदिर में पूजा और दर्शन किए. उसके बाद सुबह 8.25 बजे सुदर्शन सेतु  उद्घाटन किया और फिर 9.30 बजे द्वारकाधीश मंदिर जाएंगे, दोपहर करीब 1 बजे पीएम मोदी द्वारका में 4150 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद 3.30 बजे पीएम मोदी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान राजकोट जाएंगे. करीब 4.30 बजे पीएण राजकोट के रेसकोर्स मैदान में 48,100 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

Watch Video:

calender
25 February 2024, 07:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो