PM मोदी व हरियाणा के CM पर कांग्रेस नेता उदय भान के बिगड़े बोल, सुधांशु त्रिवेदी ने किया पलटवार

बीते दिन लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की दानिश अली पर की गई आपत्तिजनक टिप्पाणी का मामला अभी थमा नहीं था कि अब कांग्रेस नेता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

बीते दिन लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की दानिश अली पर की गई आपत्तिजनक टिप्पाणी का मामला अभी थमा नहीं था कि अब कांग्रेस नेता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. भाजपा की ओर से भी कांग्रेस नेता के बयान का पलटवार किया गया है. 

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री के खिलाफ विवादित टिप्पणी पर उन्होंने कहा, "मैंने क्या गलत कहा, इसमें क्या गाली है? जो सच्चाई थी वे मैंने बता दी. इसमें क्या आपत्तिजनक है? उस सांसद(रमेश बिधूड़ी) की भाषा और ये भाषा एक है क्या है? ये हमारे हरियाणा में आम भाषा है."

भाजपा ने किया पलटवार

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान के बयान पर राज्यसभा सांसद और बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, '' उदय भान जी का बयान देख कर हम सब बाजपा कार्यकर्ताओं के मन में वेदना और क्षोभ उत्पन्न हो रहा है. एक जनसामान्य के मन में भी  वेदना और क्षोभ उत्पन्न हो रहा है.

आगे उन्होंने कहा कि, "ये राजनीति में निम्नता की पराकाष्ठा है...हमारे एक सांसद के मुंह से कोई अवांछित बात निकली थी तो उसी समय सदन में मौजूद हमारे वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने खेद व्यक्त किया था और विपक्ष से माफी मांगी थी। हमारी पार्टी ने तुरंत उन्हें नोटिस जारी किया है। ये तो कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं और ये कांग्रेस का आधिकारिक बयान है। कांग्रेस क्या कार्रवाई कर रही है?"

calender
23 September 2023, 06:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो