Dadri Crime News: बणी में मिला हाथ-पैर कटा हुआ एक सप्ताह पुराना युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Dadri Crime News: दादरी के बणी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक सप्ताह पुराना शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक के हाथ-पैर काट दिए गए हैं. पुलिस जांच मे जुटी है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • लोगों को मिला एक सप्ताह पुराना शव जिसके कई टुकड़े आरोपी ने कर रखे थे.

Dadri Crime News: दादरी के अचीना ताल के समीप स्थित एक निजी स्कूल के पीछे स्थित बणी में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. जब लोगों ने शव की हालत देखी तो मृतक के हाथ-पैर काटे थे और शव में कीड़े लगे हुए थे. देखने के बाद लोगों ने तुरंत इस मामले में पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अभी मृतक की पहचान नहीं कर पाई है. लेकिन दादरी सदर थाना पुलिस ने  बुधवार को पीजीआई में पोस्टमार्टम कराया. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

शव में मिले कीड़े

बुधवार की देर रात को सदर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अचीना स्थित डायमंड वैली स्कूल के पीछे स्थित बणी में एक शव क्षत-विक्षत हाल में पड़ा है. उसके बाद सदर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव की जांच शुरू की . इस दौरान शव पर कीड़े चलते मिले जबकि मृतक के दोनों पांव का एड़ी वाला भाग कटा हुआ और एक हाथ की कलाई भी कटी मिली. ऐसे में साफ है कि किसी बड़ी सजिश करके स वारदात को अंजाम दिया गया है. 

किए शव के कई टुकड़े

लोगों का कहना है कि जब हम वहां से गुजर रहे थे तो बहुत भयंकर उधर से दुर्गंध आ रही थी, जहां पर हमने आगे चलकर देखा तो हमारे होश ही उड़ गए शव के कई टुकड़े हो रहे थे साथ ही उसके शव पर कीड़े लगे हुए थे, जिसे देखने के बाद हमने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

calender
20 July 2023, 08:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो